Apna time bhi aayega Episode 29th June 2021

सीरियल अपना टाइम भी आएगा कि आज के एपिसोड में देखिए- रानी सा,विक्रम, कियारा और वीर सभी घर पहुंचते हैं और देखते हैं कि सभी घर के लाइट बंद है.

रानी सा चीखने लगती है कुमुद के नाम पुकारने लगती है जब कोई आंखें उनके सामने खड़ी होती है.

अचानक से लाइट आती है और वह लोग देखती है कि वह और कोई नहीं बल्कि रानी ही है. रानी को देख कर चौक जाते हैं रानी और कियारा.[Apna time bhi aayega actress megha ray aka rani latest pictures 👉]

वीर बहुत खुश हो जाते हैं रानी को देखकर रानी सा पूछने लगती है कि रानी उधर क्या कर रही है.

रानी कहती है कि जब बड़े गलती करते हैं तो छोटों को समझाना चाहिए, बड़ों को कि उनका गलती क्या है वह कहती है कि वह उनको सुधारने आई हुई है.

यह सुनकर रानी सा चौक जाती है और कहने लगती है कि वह उधर नहीं रह सकती. रानी कहने लगती है कि वह नाम से रानी है और वीर के पत्नी है तो उनके और रानी सा के बीच में ज्यादा अंतर नहीं है.

[ बॉलीवुड न्यूज़: मंदिरा बेदी के पति और फिल्ममेकर राज कौशल और नही रहे ]

रानी सा लगती है कि वह अपनी औकात भूल रहे हैं वह एक नौकरानी ही है. रानी समझाने की कोशिश करती है पर वह नहीं मानती. वीर रानी को देखकर बहुत खुश हो जाते हैं.

रानी सा कहने लगती है कि उन्होंने पहले से ही फिर से बात करके रखी है और वीर को पूछते हैं कि उनको याद है ना कि क्या पूछा था उन्होंने फिर को याद आता है कि कैसे रानी सा ने कही थी कि उनको कोई एक कुछ चुना है या तो रानी नहीं तो रानी सा.

वीर कहने लगते हैं ना ही वह रानी सा को छोड़ सकते हैं और ना की रानी को वह चाहते हैं कि वह दोनों को ही एक साथ रखे अपने जिंदगी में रानी सा कहने लगती है कि वह दोनों एक ही छत के नीचे नहीं रह सकते.

रानी कहने लगती है कि टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वह उधर मदद करना ही है और कहने लगती है कि वह रानी सा के साथ अभी चिपक के रहेगी पर रानी सा हटा देती है उनको.

वीर दुख होता है यह देख कर बाद में रानी वीर को लेकर रूम में जाते हैं और दोनों के बीच में एक रोमांटिक समोट क्रिएट होता है. वीर कहने लगते हैं कि रानी को दिए हुए वादे को उन्होंने निभाया है प्रधानी कहने लगते हैं कि कैसे वह वादा निभाया है यह हालत में वो कैसे उनका ख्याल रखेंगे.

तभी विक्रम आते हैं और कहने लगते हैं कि उनको लगता है कि शायद वीर को अभी कोई दवाई की जरूरत ही नहीं पड़ेगी क्योंकि उनकी असली दवाई तो रानी का प्यार है.

यह सुनकर वह दोनों बहुत हनुमान जाते हैं रानी और वीर एक दूसरे की तरफ देखते रहते हैं. विक्रम उधर से चले जाने के बाद रानी दवाई देने लगती है वीर को जब वीर कहते हैं कि वह खुद ले सकते हैं पर दवाई खाते हुए वह अपने शॉर्ट पर पानी गिरा देते हैं.

रानी मदद करती है वीर को कपड़े चेंज करने में और दोनों के बीच में बहुत रोमांटिक सा मोमेंट क्रिएट होते हैं वह दोनों एक दूसरे के आस पास आ जाते हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *