Apna Time Bhi Aayega 28th June 2021 Written Update

विक्रम रानी को कॉल करता है और कहता है कि वीर का एक्सीडेंट हुआ है यह बात सुनकर रानी के हाथ से मोबाइल गिर जाती है और वह डर जाती है उधर रामाधीर और दादी रानी के तरफ देखते रहते हैं और उनको समझ में नहीं आता कि ऐसा क्या हो गया. रानी तोर कर जाती है वीर को देखने के लिए उधर विक्रम वीर को अस्पताल में एडमिट करते हैं और रानी सा कहती है डॉक्टर से की वीर को सबसे अच्छा ट्रीटमेंट होना चाहिए.

उधर एक्सीडेंट के जगह पर पहुंचते ही खून देखकर रानी डर जाती है और रामाधीर और दादी समझने की कोशिश करते हैं रानी को. उधर रानी सब पूछने लगती है विक्रम से कि क्या हुआ कि वीर का एक्सीडेंट हो गया विक्रम कहते हैं सभी उनका ही दोष है. विक्रम कहते हैं कि उन्होंने कहा था वह कभी भी रानी से मिलने नहीं जा सकते इसी कारण से यह सब हुआ है.

उधर रानी ठीक करती है कि वह हस्पताल जाएगी वह कहती है रामाधीर और दादी को वह जाना जाती है उसके पास और कहना चाहती थी कि उन्होंने उनको माफ कर दिया है हमेशा हमेशा के लिए. डॉक्टर वीर को ऑपरेशन थिएटर में लेकर जाते हैं. उधर रानी पूछते हैं रास्ते में एक आदमी से कि क्या उन्होंने देखा है कि वीर को कहां ले गया है तो वह कहते हैं वीर को अस्पताल लेकर गया है विक्रम ने जयपुर में.

बाद में वह आदमी कॉल करके किसी को कहते हैं कि उन्होंने झूठ बताया है रानी को और उनके घर वालों को उधर विक्रम कॉल करने का कोशिश करते हैं रानी को पर कॉल लगा नहीं पाता ठीक तरीके से रानी सा कहने लगती है कि वह एक वक्त भी बर्दाश्त नहीं कर सकती नानी को फिर के आसपास. विक्रम कहते हैं कि उनको लगता है कि एकमात्र रानी ही ठीक कर सकती है वीर को.

डॉक्टर बाहर आते हैं और कहते हैं कि फिर का जान अभी सुरक्षित है पर वह अभी भी कमजोर है इसीलिए उनको रेस लेना चाहिए रानी सा जाती है और कहती है कि वह बहुत खुश है कि वीर ठीक है फिर कहते हैं रानी को बुलाने के लिए रानी सा कहने लगती है कि रानी बहुत थी सेल्फिश लड़की है इसीलिए वीर के खतरे के वक्त जब उनको सबसे जरूरत है उनके बीवी जाने का उधर मौजूद नहीं है वह कहने लगती है इसीलिए वह नहीं चाहती कि रानी उधर आए.

यह सब बातें सुन लेते हैं विक्रम और वह समझते हैं कि यह सब बातों पर वीर विश्वास नहीं कर रहे हैं और मन ही मन कहने लगते हैं कि रानी सा कब समझेंगे कि वह कभी भी वीर और रानी को अलग नहीं कर सकती. उधर विक्रम कॉल करके कहते हैं रानी को कि वह लोग उधर ही है बालियां में एक अस्पताल में वीर को रखा गया है. रानी वीर के बारे में पूछती है विक्रम कहते हैं कि वीरा भी सुरक्षित है यह जानकर रानी को सुकून मिलती है.

रानी सा फोन छीन लेती है और रानी को कहती है कि वह नहीं चाहते वह और वीर मिले और वह यह भी नहीं चाहते कि वह उधर आए फिर से मिलने के लिए और कहती है कि वह अभी के अभी वीर को लेकर घर वापस लौट रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *