Zara Hatke Zara Bachke box office: सारा अली खान और विकी कौशल की फिल्म ने पहले ही हफ्ते में कमाई ₹37.4 crore

Zara Hatke Zara Bachke box office

Zara Hatke Zara Bachke box office

सारा अली खान और विकी कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके ने मचा दिया है धमाल बॉक्स ऑफिस पर. पिछले कुछ फिल्म में नहीं चली थी बॉलीवुड में पर अभी धीरे-धीरे लोगों को पसंद आने लगा है फिर से बॉलीवुड फिल्में.

हाल ही में रिलीज हुई है जरा हटके जरा बचके फिल्म. फिल्म ने अभी तक 37.35 crore की कमाई कर चुकी है बॉक्स ऑफिस पर लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है फिल्म की कहानी और गाने.

सारा और विकी की जोड़ी पहली बार देखी जा रही है बड़े पर्दे पर इसीलिए शायद उनके चाहने वाले भी बहुत एक्साइटिड है उन दोनों को एक साथ देखने के लिए.

फिल्म के गानों ने ऑलरेडी बहुत ज्यादा प्यार पाया है लोगों से यूट्यूब में मिलियन में न्यूज़ है एक-एक गाने पर. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा,’Zara Hatke Zara Bachke closes week 1 on an impressive note… Fri ₹5.49 cr (crore), Sat ₹7.20 cr, Sun ₹9.90 cr, Mon ₹4.14 cr, Tue ₹3.87 cr, Wed ₹3.51 cr, Thu ₹3.24 cr.

Total: ₹37.35 cr. India biz (bisiness). The week 1 biz of this *mid-range film* has surpassed all expectations, proving yet again that audience mandate is what matters eventually.'(sic)

इस फिल्म के निर्देशक के लक्ष्मण उठेकर जिन्होंने मीमी फिल्म भी बनाए थे जिसमें बॉलीवुड कलाकार प्रीति सनम देखी गई थी और वह फिल्म भी बहुत हिट हुई थी.

फिर से एक बार सारा और विक्की ने अपने चाहने वाले के दिल में बना लिया है जगह.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *