Mann Ki Awaaz Pratigya 2 29th June 2021 Written Update

सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा टू के आज के एपिसोड में देखिए- प्रतिज्ञा जल्द से जल्द मंदिर पहुंचती है.

पुलिस खड़े होते हैं उधर और पुलिस को देखकर सज्जन सिंह आदर्श को कहते हैं उन को संभालने के लिए.

प्रतिज्ञा कहने लगती है कि सज्जन सिंह गलत काम कर रहे हैं क्योंकि वह अभी भी कृष्णा का धर्मपत्नी है.

पुलिस कहते हैं कि इस गलती के लिए सज्जन सिंह को जेल हो सकता है सज्जन सिंह कहने लगता है कि उनको बता नहीं था कि प्रतिज्ञा जिंदा है और और कृष्णा भी अपना सारा कुछ खो बैठे थे और ऊपर से वह मीरा को भी पसंद करने लगे थे इसीलिए उन्होंने यह सब किया.

सज्जन सिंह पूछने लगते हैं प्रतिज्ञा के पास क्या सबूत है कि वह उनके बीवी है प्रतिज्ञा कहती है कि उनके पास मैरिज सर्टिफिकेट है यह सुनकर वह चौक जाते हैं.

पुलिस कहते हैं अभी के अभी शादी रुकवाने के लिए नहीं तो उनका और सुमित्रा को जेल हो सकते हैं.

सज्जन सिंह जाते हैं और शादी रोकते हैं कृष्णा को सुकून मिलती है और उधर मीरा चौक जाती है.

[ बॉलीवुड न्यूज़: मंदिरा बेदी के पति और फिल्ममेकर राज कौशल और नही रहे ]

प्रतिज्ञा मंदिर में आती है प्रतिज्ञा को देखकर कृष्णा को याद आता है कि वह दुल्हन ऑन कोई नहीं बल्कि प्रतिज्ञा की थी और वह बेहोश हो जाते हैं.

सभी कृष्णा को होश में लाने की कोशिश करते हैं घर में डॉक्टर कहते हैं कि कृष्ण एकदम ठीक है और वह कहने लगते हैं कि शायद कृष्णा को पुराने बातें सब याद आ रहे हैं.

यह सुनकर सभी घरवाले चौक जाते पर प्रतिज्ञा बहुत खुश हो जाती है डॉक्टर देखते हैं और कहने लगते हैं कि वह लोग क्यों खुश नहीं है सज्जन सिंह डॉक्टर को कहते हैं चले जाने के लिए.

उधर प्रतिज्ञा बहुत खुश हो जाती है पर प्रतिज्ञा को निकाल देते हैं सुमित्रा घर से और दरवाजा बंद कर देते हैं सज्जनों सुमित्रा एक दूसरे की तरफ देख कर हंसने लगते हैं.

केसर कहने लगती है कि उनको धमकाया गया था और कहां गया था प्रतिज्ञा का मदद नहीं करने के लिए प्रतिज्ञा कहने लगती है कि वह जो काम करते हैं उनके बच्चों के लिए वह बहुत है.

सुमित्रा देख रही होती है जब किशन नाटक करती है और कहती है कि वह प्रतिज्ञा के साथ बात नहीं करना चाहती और वह उधर से चली जाती है सुमित्रा सोचने लगती है कि अगर के सामने यह सपने ही बताएं उनको तो कौन है जिन्होंने बताई प्रतिज्ञा को.

उधर प्रतिज्ञा सोते-सोते सपना देखती है कि कृष्णा ठीक हो गया है और उठकर मीरा को गुस्से से कह रहे हैं कि वह कैसे उनके बगल में सो सकते हैं जब सुमित्रा प्रतिज्ञा के मुंह पर पानी फेंक दी है और उनको जगाती है सुमित्रा पूछने लगती है कि प्रतिज्ञा उधर क्या कर रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *