Akshay Kumar and Pankaj Tripathi in upcoming film OMG 2

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म है OMG 2. यह सीक्वल है फिल्म ओ माय गॉड की जो रिलीज हुई थी साल 2012 में. फिल्म में देखे गए थे ओमपुरी, परेश रावल, अक्षय कुमार.

इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है, और अक्षय कुमार ने एक वीडियो अपलोड की है अपने इंस्टाग्राम पर. वीडियो में दिख रहे हैं अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी.

वीडियो में अक्षय कुमार भगवान शिव के मेकअप में देखे जा रहे हैं. यह वीडियो बहुत ही वायरल हुई है सोशल मीडिया पर. और फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इस फिल्म के लिए.

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है और कुछ ही दिनों के बाद सिनेमाघरों में, फिल्म रिलीज होने वाली थी 2020 में कोरोना पांडेमिक के वजह से फिल्म को प्रोस्पोर्ट किया गया था.

कोरोना पांडेमिक कम होने के साथ-साथ, सिनेमाघरों को खोलने का अनुमति दिया गया है. और यह फिल्म रिलीज कि जाएगी सिनेमाघरों में. लॉकडाउन के खत्म होने के बाद पहली फिल्म जो सिनेमाघरों में चली वह है अक्षय कुमार की बेल बॉटम.

बेल बाटम फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया है, फिल्म के गाने भी बहुत पसंद आया है लोगों ,.मिलियंस में व्यूज मिली है फिल्म के गानों को.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *