Meet 8th July 2022 Spoiler Alert: Masoom tells Manushi that meet is back

ज़ी टीवी सीरियल मीत में चल रही है हाई वोल्टेज ड्रामा. आने वाले एपिसोड में दिखा जाएगा कि मासूम ,मनुष्य को कॉल करती है और कहती है कि उसकी बहन मीत फिर से वापस आ गई है.

यह सुनने के बाद मानुषी चौक जाती है वह कहने लगती है कि यह संभव नहीं है क्योंकि ब्लास्ट के बाद भी एक इंसान कैसे जिंदा रह सकती है.

वह फोन पर बात करती है मानुषी से मासूम से और कहने लगती है कि यह संभव नहीं है क्योंकि ब्लास्ट हुआ था और मीत वापस नहीं आ सकता वहां से.

पर वह डर भी जाती है और कहने लगती है कि क्या होगा अगर सच में वह लड़की मीत ही है और वह वापस आ गई है घर में. यह सुनने के बाद मासूम भी बहुत चौक जाती है.

पिछले एपिसोड में लिखा गया था कि मीट बाइक को देख कर खुश हो जाती है और उसके ऊपर हाथ लगाने लगती है जब लक्ष्मण , गुड्डू आंखें उनको कहते हैं कि वह बाइक पर बैठकर बाइक चला सकती है.

वह कहती है कि उनको बाइक चलाना नहीं आता ऊपर से मीत अहलावत यह सब देखते हैं और मन ही मन कहते हैं कि अभी प्रमाण हो जाएगा कि वह और कोई नहीं बल्कि उनके बीवी मीत ही है.

क्योंकि उनको बहुत अच्छे तरीके से बाइक चलाना आती है. मीत गुड्डा कहती है कि उनको बाइक चलाना नहीं आती है इसलिए वह सिर्फ तस्वीरें खींचने वाली है बाइक पर बैठकर.

बच्चे उनको कहते हैं बाइक पर बैठकर बाइक स्टार्ट देने के लिए फिर पिक्चर अच्छा आने वाली है. यह सुनने के बाद मीत बाइक पर बैठी तो है पर वह गिर जाती है.

बच्चे लोग बहुत नाराज हो जाते हैं और उनको खराब लगने लगते हैं कि वह उनके मीत नहीं है. पर वह बाद में सोचते हैं कि ऐसा हो भी तो सकता है कि वही है उनके मीत उस्ताद.

आने वाले एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाली है जुड़े रहिए हमारे साथ और देखते रहिए ज़ी टीवी सीरियल मीत.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.