Bhagya Lakshmi 8th July Promo Update : मलिश्का ही है असली अपराधी, अब क्या करेगा ऋषि?

bhagyalakshmi

ज़ी टीवी सीरियल भाग्यलक्ष्मी के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मलिश्का डर जाती है क्योंकि उन्होंने ही सब कुछ किया है ताकि ऋषि और लक्ष्मी अलग हो जाए.

वह जाकर यह बात कह देती है अपने मां को कि उन्होंने ही बलविंदर को पैसे दिए थे ताकि ऋषि और लक्ष्मी के बीच में दूरियां बन जाए और वह दोनों अलग हो जाए.

मलिश्का डर जाती है और उनके मम्मी भी डर जाती है उनके मम्मी उनको कहती है कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती किया है यह सब करके और यह करना उचित नहीं था.

वह कहती है मलिश्का से कि यह सब जानने के बाद ऋषि ना तो कभी उनसे शादी करने वाली है और ना ही उनके चेहरे को कभी देखने वाले हैं.

ऋषि बलविंदर को पकड़ कर लेकर आते हैं घर में था कि वह सभी को प्रमाण कर सके कि उनके पत्नी लक्ष्मी बेकसूर है और उनका कोई भी दोष नहीं है.

वह कहते हैं सबको कि सिर्फ यही नहीं है अकेले इनके पीछे और कोई भी है जो कि इनको पैसे दे रहे थे यह सब करने के लिए सभी चौक जाते हैं यह सब सुनकर.

मलिश्का ऋषि के घर पर आती है और देखती है कि सभी उनके तरफ अजीब नजरों से देख रहे हैं. वह डर जाती है वह सोचने लगती है कि क्यों सभी उनको ऐसे नजरों से देख रहे हैं.

वह सामने जाकर जब देखती है कि उनके सामने बलविंदर खड़े हुए हैं वह मन ही मन सोच लेती है कि शायद अब उनका राज खोलने वाले हैं सबके सामने.

जब मलिश्का देखती है बलविंदर को तो डर जाती है क्योंकि अगर बलविंदर ने सच बता दिया सभी को तो उसके बाद उनका उस घर में आना जाना बंद हो जाने वाला है.

क्या बलविंदर सच बता देगा सभी को ?

क्या सच बताने के बाद ऋषि और लक्ष्मी फिर से एक साथ रह पाएंगे?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.