Anupama S01 Episode 8th July 2022: अधिक और पाखी दोनों अकेले में मिलते हैं

Anupama

Anupama Episode 8th July 2022: अनुज ,अनुपमा को समझाते हैं कि सब कुछ ठीक हो जाएगा वक्त के साथ. अनुज ,अनुपमा को सोने के लिए तैयार कर देते हैं और सुला देते हैं.

लीला पाखी के रूम में घुसती है और पूछती है उससे कि वह इतनी देर से क्या कर रही थी बाथरूम में. पाखी गुस्सा हो जाती है और कहती है कि वह वॉशरूम में थी और यह कोई पूछने वाली बात नहीं है.

लीला आकर उसके बगल में सो जाती है. अगले दिन अनुपमा किचन में जाकर काम करने लगती है और अनुज देखते हैं कि वह बहुत उदास है.

अनुज ,अनुपमा को खुश करने के लिए डांस करते हैं ताकि वह हसले. अनुपमा हंसने लगती है तो अनुजा क्यों हमसे कहते हैं कि वह कभी भी अपने चांद को अपने नहीं देने वाली है बादल के बीच में.

वह कहते हैं उनसे कि सब कुछ ठीक हो जाएगा और वह इतना ना सोचे इन सब बारे में अनुपमा भी कहती है कि वह ठीक कह रहे हैं और दोनों मिलकर ब्रेकफास्ट बनाते हैं.

कुछ देर बाद बरखा आती है और पूछती है अनुपमा से कि वह क्या कर रही है. अनुपमा कहती है कि प्यार कम ना हो रिश्ते में इसीलिए वह हमेशा एक चिट्ठी भेजती है अनुज को.

अनुपमा उनको भी एक कागज और पेन देती है और कहती है कुछ लिख देने के लिए अंकुश के लिए बरखा खुशी-खुशी लिखती है एक नोट अंकुश के लिए.

उसके बाद बरखा कहती है अनुपमा से की सभी चले जाते अपने काम में और वह बहुत अकेला पड़ जाती है इसीलिए वह सोच रही है कि वह कुछ करें.

वह कहती है कि वह चाहती है कि वह अपना बुटीक खोलें जहां वह अपने डिजाइन किए हुए चीजें को भेज सकें अनुपमा बहुत ही खुश होती है और उत्साह देती है उनको काम में लग जाने के लिए.

बरखा कहती है कि पर बिजनेस शुरू करने के लिए बहुत सारे इन्वेस्टमेंट की जरूरत होती है अनुपमा कहती है उसका चिंता ना करने के लिए उनको वह कहती है शाम को बिजनेस प्रपोजल देने के लिए तो वह लोग बैठ कर सब कुछ ठीक कर लेंगे.

दूसरी तरफ पाखी तैयार होती है कॉलेज जाने के लिए. पर उनके पिताजी उनको रोकते हैं और कहते हैं कि वह खुद जाने वाले हैं उनको कॉलेज देने के लिए.

वह कहते हैं कि आज से वह खुद जाएंगे पाखी को कॉलेज लेकर और खुद ही वापस लेने के लिए भी जाएंगे. समर यह बात अनुपमा को बताते हैं तो अनुपमा बहुत गुस्सा हो जाती है.

अनुपमा और अनुज दोनों एक साथ ऑफिस के लिए निकलते हैं और तुम्हें अनुज कहते हैं कि वह ऑटो में ज्यादा पसंद करते हैं ऑफिस जाना क्योंकि गाड़ी में वह दोनों एक साथ एक बात नहीं सकते.

बाद में ऑटो एक जगह में रुक जाती है अनुपमा पूछती है ऑटो वाले से कि क्या प्रॉब्लम है. तभी अचानक वह देखती है कि पाखी और अधिक दोनों एक साथ है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *