Meet 21st July 2022 New Twist: मानुषी मीत को गहने चुराने के लिए कहती है

Meet

ज़ी टीवी सीरियल मीत में चल रही है हाई वोल्टेज ड्रामा आने वाले एपिसोड भी बहुत मजेदार होने वाली है. लोगों को बहुत पसंद आ रहा है मीत की कहानी.

Meet 21st July 2022 New Twist:

मीत अहलावत रूम पर आ कर देखते हैं कि मंजरी रूम पर बैठकर वीडियो देख रही है अपने मोबाइल में. और वह अच्छी तरीके से पेश आता है उसके साथ.

यह देखकर मंजरी चौक जाती है और पूछने लगती है कि ऐसा क्या हो गया कि अचानक से वह इतने अच्छे तरीके से पेश आ रहे हैं उनके साथ. मीत अहलावत कुछ कहते नहीं यार उधर से चले जाते हैं.

मीत अहलावत मन ही मन सोचते हैं कि उन्होंने हर कोई तरकीब से कोशिश किया है मंजरी का सच बाहर निकालने का वह सभी में असफल हुए हैं इसीलिए . वह सोचते हैं कि इस बार वह प्यार से सभी के सामने लाएंगे मंजरी का असली चेहरा.

दूसरी तरफ मंजरी सोचती है कि ऐसे कैसे हो गया कि मीत अचानक से बदल गया है. वह सोचती है कि अभी तक उन्होंने अपने बहन मानुषी को समझा दिया है कि वह मीत नहीं है बल्कि वह मंजरी है.

बाद में मानुषी मीत को कॉल करती है और कहती है कि उनको एक काम करना पड़ेगा उनके लिए. मंजरी कहती है कि उनके लिए उनका जान भी हाजिर है क्योंकि वह दोनों दोस्त है.

मानुषी कहती है कि उनको उनके बहन मीत के जो गहने हैं वह चाहिए जो कि अहलावत घर पर है. यह सुनकर मीत बहुत दुखी हो जाती है और रोने लगती है.

वह पूछती है कि उनको यह गहने क्यों चाहिए तो मानुषी झूठ बोलती है कि उनको बहुत प्यार था उनके बहन से और वह गहने उनके बहन का अंतिम निशानी है इसीलिए वह चाहते हैं वह.

आने वाले एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाली है मिलने वाला है दर्शकों को एक नया ट्विस्ट. सो के मेकर्स बहुत ही इंटरेस्टिंग टू से लेकर आने वाली आने वाले एपिसोड में.

जुड़े रहिए हमारे साथ और भी ऐसे अपडेट्स के लिए और देखते रहिए ज़ी टीवी सीरियल मीत.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.