Actress Rupali Ganguly को करनी पड़ी थी वेटर की नौकरी अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए

स्टार प्लस के सबसे बड़े सीरियल अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को आज कौन नहीं जानता है. शो के माध्यम से उनको भी बहुत सारा प्यार मिली है.

लोग बहुत ही पसंद करते हैं इस टेलीविजन सीरियल को और बहुत ही प्यार करते हैं सभी कलाकारों को. रूपाली शो में अनुपमा की किरदार निभाती है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में रूपाली ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात की. उन्होंने बताई है कि कैसे उनको एक बार वेट्रेस की नौकरी करनी पड़ी थी अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए.

रूपाली के पिताजी अनिल गांगुली एक मूवी डायरेक्टर है. और उनके पिताजी ने बॉलीवुड के तमाम एक्टर और एक्ट्रेस अस के साथ बहुत ही हिट फिल्मों में काम किया है.

पर बीच में दो फिल्म फ्लॉप हो जाने से उन लोगों को भारी नुकसान झेलना पड़ा था जिसके वजह से अपने परिवारिक हालत को स्टेबल करने के लिए रूपाली को वेट्रेस के काम करनी पड़ी थी.

रूपाली आज एक सक्सेसफुल अभिनेत्री है और स्टार प्लस की हिट सीरियल अनुपमा में काम करती है. उनको लोगों का बहुत सारा प्यार मिला है पहले दिन से.

इंटरव्यू देते वक्त उन्होंने यह भी बोली कि उनका जो पहला टेलीविजन शो था वह भी राजन शाही के साथ था. राजन शाही अनुपमा के भी प्रोड्यूसर है.

रूपाली ने बोली कि वह बोरली से अंधेरी तक चलकर आती थी ऑडिशन के लिए क्योंकि उनके पास बस के टिकट के लिए पैसे नहीं हुआ करते थे उस वक्त में.रूपाली की पहली टीवी शो थी ‘Dil Hai Ke Maanta Nahi’.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.