Kundali Bhagya Update : क्या अर्जुन सबके सामने खोलेगा प्रीता की राज?

Kundali Bhagya

ज़ी टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा. दर्शक बहुत एक्साइटिड है यह जानने के लिए कि आने वाले एपिसोड में क्या होगा.

सो के मेकर्स एक के बाद एक नया ट्विस्ट लेकर आ रहा है एपिसोड में जो कि ऑडियंस को बहुत ही अच्छा लग रहा है. सो के फैंस इंतजार कर रहे हैं यह देखने के लिए कि आने वाले एपिसोड में कहानी कौन सी मोर लेगी.

रीसेंट ट्रैक में देखा गया है कि प्रीता और पूरे लूथरा परिवार पहुंचते हैं पार्टी में अंजली आकर अर्जुन को कहती है कि प्रीता पहुंच चुकी है पार्टी में वह कहते हैं कि उनको मालूम है.

प्रीता पार्टी हॉल में घुसते ही अलग तरीके से कुछ महसूस करती है. अचानक सब लाइट बंद हो जाता है और अंजली डांस परफॉर्मेंस करती है अपनी.

अर्जुन ऊपर से आते हैं प्रीता यह देखकर इमोशनल हो जाती है और वह सोचती है करण के बारे में उनको लगता है कि करण आ चुका है उनके पास फिर से.

वह बहुत ही ज्यादा खुश हो जाती है और ऋषभ को कहती है कि करण आ चुका है उधर पर वह बाद में महसूस करती है कि वह अर्जुन है.

डांस परफॉर्मेंस होने के बाद अर्जुन कहती है प्रीता से कि उन्होंने सोचा नहीं था कि वह आने वाली है उस पार्टी में. वह कहते हैं कि वह बहुत खुश है कि वह आई है पार्टी में.

राखी रोने लगती है करण के बारे में सोच कर वह महसूस करती है कि उनके बेटे उनके आसपास ही है. वह याद करती है कि कैसे करण घर वापस आने से पहले ही उनको पता चल जाता था कि उनके बेटे लौट रहे हैं घर.

वह दरवाजे के पास जाकर रोने लगती है अर्जुन उनके पास जाते हैं और आशीर्वाद लेते हैं. अर्जुन भी मोशनल हो जाते और रोने लगते हैं क्योंकि उनको पता है कि राखी उनकी ही मां है.

महेश उधर आते हैं और पूछते हैं कि वह लोग क्यों रो रहे हैं राखी कहती है कि अर्जुन ने सोचा था कि वह उनको आशीर्वाद नहीं देने वाली है इसीलिए अर्जुन ने पहले अपना फोन गिराया था कि वह उनके पैर छू सके.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *