Laxmi Bomb Hindi Film Full HD Trailer | lakshmi bomb 9 November Disney + Hotstar

picture credits-youtube/FoxStarHindi


lakshmi bomb :अक्षय कुमार
का आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम ट्रेलर रिलीज हुई आज. लक्ष्मी बम फिल्म को ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा disney+hostar पे. ट्रेलर में दिखाएगा है, कि अक्षय कुमार का अंदर एक औरत घुस जाती है. और अक्षय उसके बाद अजीबोगरीब हरकतें करने लगते हैं. फिल्म के गाने भी बहुत मजेदार होने वाले हैं. और कुछ दिनों में गाने भी यूट्यूब पर डाले जाएंगे. अक्षय कुमार के साथ-साथ kiara advani भी देखी जाएगी इस फिल्म में.

अगर ट्रेलर अभी देखना चाहते हो तोह ,निचे क्लिक करके  विडियो को देख सकते हो   .फिल्म के ट्रेलर  को आप youtube मई  भी जेक देख सक्ते हो .ट्रेलर 9 october २०२० को youtube पे डाला गया है .अभी तक ६ लाख व्यू मिल चूका है ट्रेलर को .ट्रेलर काफी मज़ेदार है .इससे पहले भी akshay और किअरा की जोड़ी सभी ने गुड न्यूज़ फिल्म मई देखा है .

यह फिल्म एक साउथ फिल्म के रीमेक है .Muni २: Kanchana जो की साउथ की एक बोहोत बरी हित फिल्म हुई थी उसके रीमेक lakshmi bomb फिल्म है .यह फिल्म माय २२, २०२० को रिलीज़ होने वाली थी पर कोरोना पान्डेमिक के वजा से रिलीज़ रुख गयी .उसके बाद लोकदोवन के कारन फिल्म सिनेमा घरो मई नही डाली गयी .

पर अभी ,यह फिल्म internet पे ,disney+hotstar पे रिलीज़ किया जायेगा आनेवाली 9 नवम्बर को दिवाली के पहले .और कुछ मजेदार फिल्म आने वाले कुछ दिनों मई रिलीज़ किया जायेगा .फिल्म के कलाकारों मई है –akshay kumar,kiara advani,Manu rishi,Rajesh Sharma,Tussar Kapoor,Aishwini Kalsekar.

फिल्म के प्रोडूसर :

१.Cape of Good Films

२.Fox Star Studios

३.Shabinaa Entertainment

३.Tushar Entertainment House

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *