Bollywood Singer Neha kakkar In Love | Rohan Preet Singh | neha kakkar mp3 |tonny kakkar song

picture credits-nehakakkar

नेहा कक्कर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर, ने अपने जिंदगी की प्यार को पूरी दुनिया के सामने लाइव. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर अपलोड किए. सभी में नेहा, और उनके होने वाले जीवन साथी रोहन प्रीत.नेहा ने यह फोटो डालती हुई लिखी ,”तुम मेरे हो @rohanpreetsingh.और दूसरी तरफ से रोहन ने भी अपने इन्स्ताग्राम पे वोही एक फोटो डालते हुए लिखा ,”मेरे ज़िंदगी “

वासे सभी को मालूम है की नही की भाई तोंन्य कक्कर भी इस इंडस्ट्री का एक हिस्सा है .तोंन्य भी अपने बेहें के तरह गाना गेट है .और स्टेज शो भी करते है .तो इस फोटो पे तोंन्य ने लिखा की “दोनों ही मेरे हो ‘.रोहन प्रीत सिंह ने लिखा,”बाबू ,मई तुम से बोहोत प्यार करता हु .मई सिर्फ आपकी हु ,मेरी सिन्देगी .

और भी बोहोत सरे कलाकार जैसे श्रद्धा आर्य ,ने लिखी ,”वोह ,मुबराको नेहू .बोहोत कुब सूरत जोड़ी “.फिर भारती जिनको हम कपिल शर्मा शो मई देखते है ,लिखी ,”मुबराको डार्लिंग “.और भी बोहोत सारे बॉलीवुड और tv इंडस्ट्री के लोगो ने इस तस्वीर को पसंद किया .

वैसे नेहा ने गाने का सफर, अपनी 4 साल की उमर से शुरू की थी. वह तब धार्मिक जगह पर गाना गाती थी. उसके बाद इंडियन आईडल के सेकंड सीजन में उन्होंने, कदम रखा था पर उनको पहले निकाल दिया गया. पर उन्होंने जिद नहीं छोरी कोशिश करते करते. उन्होंने अपनी पहली हिंदी फिल्म में गाना गाइए Meera bhai not out फिल्म में. लोगों को उनकी आवाज इतना पसंद हुआ कि लोगों खेत दिल में बस गई नेहा की आवाज.


 और उसके बाद एक के बाद एक हिट हिंदी फिल्मों में गाने गाने वाली नेहा, कभी पीछे मुड़कर नहीं देखी. उसके बाद-cocktail ,Yaariyan,Queen ,Gabbar is back(Aao Raja),Sanam Re,Kapoor and Sons (Kar Gayi Chull) ,Hate Story 3 (Tu Isaq Mera)जैसे फिल्मों में भी गाना गाए..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *