Diwali Offer 2020 : Apple Airpods Free Free!!!


credits-asia.nikkei



मोबाइल कंपनी एप्पल, ने घोषित की है की दिवाली, कंपनी सभी को बिना मूल्य apple Airpods देंगे .कोई भी लोग जैसे ही iphone 11 खरीदेंगे उसके साथ एक wireless Airpod मिला गा .वासे apple के इस airpod का मूल्य है करीबन १५ हज़ार के अस पास .पास इस offer के साथ लोग free मई ले सकते है .

iphone 11 कुछ दिन पहले ही बाज़ार मई ये है .और ओनिले shopping website जैसे -Amazon,Flipkart, सभी वासे दिवाली मई हर शाल कुछ ना कुछ discount या offer लेट है लोगो के लिये .पर इस शाल का offer कुछ मज़ेदार ही है .

Iphone 11 का कीमत :-

१.64 GB,iphone 11– 68,300

२.128 GB,iphone 11–73,600

३.256 GB,phone 11— 84,100

Apple Airpods का कीमत :-

१.AirPods +charging case– 14,900

२.AirPods + wireless charging case–18,900

वासे अभी amazon पे big billion day का offer चल राहा है .और सभी चीजो के ऊपर ऑफर्स चल राहा है .उसके साथ साथ Flipkart’s Big Billion Days sale भी चल राहा है . वैसे बहुत सारे मोबाइल कंपनी, जैसे samsung,google pixel,vivo,oppo पिछले कुछ दिनों में अपने नए नए मोबाइल लाया है बाजार में. ज्यादातर सभी कंपनी  ऑनलाइन ही अपने मोबाइल का लॉन्च किया है.

कोरोनावायरस के चलते हुए ज्यादा दुकान और मॉल बंद है. इसीलिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक के ऑफिशियल कंपनी के पेज है, उसमें कंपनी ने अपने अपने मोबाइल लॉन्च किया है. बाजार में ऐसे भी सुनने को आया था कि बाहर के कंपनियां चीनी, मोबाइल इंडिया में ऑन नहीं दिखेंगे.



बहुत सारी चीजें भी किया गया है भारत में, जिसमें से सबसे लोकप्रिय है tik -tok. और उसके ऊपर कुछ राजनैतिक असुविधा चलने के कारण यह सब एप्स भारत में बैठ कर दिया गया. वैसे देश में और भी बहुत सारे नए नए चीजें हो रहे, जैसे पिछले कुछ दिनों में अटल टनल, का उद्घाटन हुआ. देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी भी उपस्थित थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *