Khaali-Peeli Film Box office Collection-2,421

 Khaali -Peeli Movie Box Office Collection: अनन्य पांडे, और इशान खट्टर की फिल्म खाली पीली रिलीज की गई थी ऑनलाइन में. क्योंकि, कोरोना पांडेमिक चल रहा है तो बहुत सारा सिनेमाघर बंद थे. अनलॉक5 के साथ-साथ सिनेमा घर खोलने के बाद भी लोग ज्यादातर ऑनलाइन नहीं मूवी देखने में इच्छा रख रहे हैं.

खाली पीली मूवी के ट्रेलर को ज्यादा लोगों ने पसंद नहीं किया. 1 हफ्ते के अंदर ही मूवी के ट्रेलर को 1 million dislikes मिले यूट्यूब पर. उसके बाद जब फिल्म रिलीज की गई. बहुत ही कम कमाई की फिल्म ने. फिल्म ने new zealand मैं सिर्फ Rs.120185.51 की कमाई की.और USA मई सिर्फ Rs.177805.50 की कमी की .

वैश्या अनन्या पांडे की पहली फिल्म,student of the year 2 को भी लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया. उसके बाद अनन्य पांडे ने कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ-“pati patni aur woh” फिल्म की. वैसे वह फिल्म चली और लोगों ने पसंद भी की. नेपोटिज्म के कारण बहुत सारे हिंदी फिल्म अभी पसंद नहीं किए जा रहे लोगों के द्वारा.

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री को दोषी कहां है बहुत सारे लोगों ने. कुछ न्यूज़ चैनल गलत अफवाह फैलाने के कारण, बुरी तरीके से फंस गया है. पिछले दिनों में बॉलीवुड के कुछ बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस देश के जाने-माने दो न्यूज़ चैनलों के ऊपर केस किया है. ऐसे हालत में बहुत सारे फिल्म रिलीज होने पर भी लोगों से पसंद नहीं किया जा रहा है.


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *