नरेन्द्र मोदी ने अपने bank balance,Fixed Deposit सबके सामने खोलके रखा



PM Narendra Modi : भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने, अपने bank balance,FD के बारे में पूरे देशवासियों को बताया. मोदी जी का जो मोदी जी का जो कुल मूल्य है वह-2.26 core,june 2020. पिछले साल मोदी जी के कुल मूल्य था 2.49 crore क्या आसपास. यह मुल्ले इसीलिए बड़ा क्योंकि उनके बैंक का बैलेंस थोड़ा बड़ा है.

PM मोदी पर है शून्य कर्ज:

भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, की उम्र 70 साल है. और उन पर अभी तक कोई भी कर्ज नहीं है. पीएम मोदी ने कहा june महीने के अंत तक उनके पास सिर्फ 31,450 रुपए थे. उनके savings account  में 3.38 lakh रुपए थे,30 june तक. मोदी का जो फिक्स डिपाजिट (fixed deposit)का अकाउंट है स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में,Gandhinagar branch मैं उधर 1,60,28,039 रुपए है.

सोने, रियल एस्टेट में कितना इन्वेस्टमेंट है:

मोदी जी ने कहा उनके पास चार सोने का अंगूठी है. जो तकरीबन 45 gram के आसपास है. और उनका कीमत है 1,51,875. उनके पास एक जमीन है और घर गांधीनगर में जिसका मूल लिया है 1.1 crore. और वह प्रॉपर्टी का मोदी जी, के साथ-साथ और तीन joint owner भी है.

मोदी जी के पास कितने गाड़ी है:

जैसे कि मोदी जी ने डिक्लेअर किया अपना, बैंक बैलेंस, FD के बारे में. उस हिसाब से देखा जाए तो मोदी जी के पास कोई भी गाड़ी, या मोटर vehicle नहीं है.


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *