Happy Anniversary Madhuri Dixit ,Shriram Nene | Madhuri Dixit Pictures

picture source instagram/@madhuridixitnene;@drneneofficial

 Shriram Nene ,Madhuri Dixit को happy anniversary. मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस, डांसर माधुरी दीक्षित की 21 वा सालगिरह पर दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया आपने फोटो.. फोटो में दिख रहे हैं माधुरी दीक्षित जी का स्वामी श्रीराम नेने(Shriram Nene), और माधुरी दीक्षित खुद. दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हो फोटो में.

माधुरी जी ने बॉलीवुड को वह दौर देखा है, जब किशोर कुमार ,मोहम्मद रफी साहब भी थे . एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाली है माधुरी जी. उसके ऊपर से उनका डांस बहुत ही फेमस से पूरे दुनिया में. माधुरी जी के स्वामी श्री राम जी एक डॉक्टर है.

दोनों बहुत ही सुंदर जोड़ी है. और दोनों को न्यूज़ चैनल24 के तरफ से हैप्पी एनिवर्सरी. माधुरी जी का डांस ek do teen , कौन नहीं जानता. माधुरी जी के साथ बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार जैसे अनिल कपूर,शाह रुख खान ,सलमान खान भी काम किये है फिल्मो मई .और सभी फिल्म तक़रीबन हित रही है .एक दौर एसा था जब लोग सिर्फ माधुरी जी को देखने केलिए जाते ते सिनेमा घर रो मई .और उनके एंट्री पे सिटी और तालिय बजते थे .

View this post on Instagram

What does a tech company know about ads? @cred_club

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on


माधुरी जैसे सुपरस्टार ,बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक अलग ही जगह पी ले गए है .वासे माधुरी जी को बोहोत सारे अवार्ड फुन्तिओं मई भी देखे जाते है .माधुरी और श्रीराम की शादी १९९९ शाल के october महीने मई हुआ था .उन दोनों का एक बीटा भी है .माधुरी अभी भी फिल्मे करती है .

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *