Meet Episode Spoiler Alert :मीत मिलती है अपनी बहन मानुषी से

Meet

ज़ी टीवी सीरियल अमित में चल रही है हाई वोल्टेज ड्रामा. सीरियल के मेकर्स हर एपिसोड नए ट्विस्ट ला रहे हैं जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. अब तक देखा गया है कि मीट और मीत अहलावत उन दोनों हनीमून मनाने राजस्थान गए हैं. मीत अहलावत, मीत से कहते हैं कि वह मनुष्य को बोलना चाहते हैं पूरे तरीके से.

मीत कोशिश करते हैं ताकि वह अपने पति को मदद कर सके. बाद में मानुषी बहुत ही चालाकी से मीत को दूसरे और भेज कर मीता अहलावत के साथ मिलती है. मानुषी को देख कर चौक जाते हैं मीत अहलावत, वह पूछते हैं कि वह घर क्या कर रही है मनुष्य कहती है कि असल में उन्होंने अपनी शादी थोड़ी सिर्फ सिर्फ मीत के वजह से.

मानुषी की यह बात मानने से इनकार कर देते हैं मीत अहलावत. दूसरी तरफ मीत , एक भिखारी से मिलती है जो कि और कोई नहीं बल्कि तेज है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मीत और उनके पति एक रेस्टोरेंट में बैठे होते हैं जब कुछ गुंडे मीत को छेड़ने लगते हैं. मीत अहलावत को गुस्सा आता है और वह मारपीट पर लग जाते हैं.

मीत उनको होती है और उसके बाद उनको कहती है कि वह दोनों अभी स्विमिंग पूल में अपने पैर को पानी में रखकर बैठे रहेंगे जब तक उनका दिमाग शांत नहीं होता. कुछ देर बाद मीत अपनी बहन मनुष्य मिलती है , मनुष्य उससे कहती है कि उनका शादी एक धोखा था. वह कहती है कि वह उनके पति मीत अहलावत से भी मिल चुकी है और अब बोल चुकी है और सभी प्रश्न का उत्तर भी दे चुकी है.

मीत पूछती है मानुषी से कि उन दोनों का मुलाकात कब हुई है वह बताती है कि उन दोनों का मुलाकात, पहले ही हो चुकी है और सब बता चुकी है. मीत सोचने लगती है कि उनके पति अभी तक यह बात हमको क्यों नहीं बताया. आने वाले एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाली है देखने को मिलने वाला है एक नया ट्विस्ट.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *