Anupama Spoiler Alert 10th January 2022:अनुपमा और वनराज ,अनुज और मालविका को संभालते हैं

Anupama

स्टार प्लस टीवी सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड बहुत ही ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाली है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अनुज और मालविका दोनों को संभालती है. अनुपमा की दिल टूट जाती है सच जानकर कि कितना कुछ हुआ है मालविका के साथ.

शाह परिवार में सभी सोचने लगते हैं कि अनुपमा अभी तक क्यों नहीं आई है उनके घर पर. वनराज अनुज के घर पर पहुंचते हैं और देखते हैं कि अनुपमा दोनों का ख्याल रख रही है. उनको समझ में आता है कि कुछ गड़बड़ हुई है.

वह घर पर बता देते हैं कि मालविका को कुछ परेशानी हुई है जिसके कारण वह लोग नहीं आ सकते और वह भी उधर रुकेंगे कुछ देर के लिए. पाखी रोने लगती है वह कहती है कि वह चाहती थी कि नए साल के शुरुआत हुआ अपने मम्मी को न्यू ईयर विश करके शुरू करें.

काव्या अनुपमा को तौन्त्त मरने लगती है और वह कहती है कि अनुपमा बहुत अब बी सी हो गई है अपने जिंदगी में जिसके कारण वह अपने बच्चों का भी ख्याल नहीं रख पा रही है.

लीला काव्य को चुप करने के लिए कहती है और बोलती है कि अनुपम वैसी नहीं है. जब काव्य को पता चलता है कि उनके पति भी उधर रुकने वाले हैं कुछ देर के लिए वह गुस्सा हो जाती है और पूछने लगती है कि उनके पति को रुकने वाले हैं उधर जब अनुपमा पहले से ही है.

वनराज अनुपमा के पास जाते हैं और कहते हैं अनुपमा को कि वह इधर आ गया है. अनुपम हमको देख कर चौक जाती है वह अनुपमा को कहती है मालविका का ध्यान रखने के लिए और अनुज को अपने साथ आने के लिए कहते हैं.

बाद में वह अनुज को समझाते हैं कि उनको पता है कि अनुपमा को रहते हुए उनको जरूरत नहीं पड़ेगा उनका पर फिर भी उनको अगर लगे कि उनको जरूरत है उनका वह उनको बुला सकते हैं कभी भी.

घर में पाखी रोने लगती है किंजल उनको संभालती है और कहती है कि न्यू यार अभी भी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि यह सिर्फ साल का अंतिम दिन है और अगले दिन फर्स्ट डे है न्यू ईयर का और पूरा दिन न्यू यार है और वह मिल सकते हैं उनके मम्मी सबसे दिन भर.

उसके बाद सभी अपने अपने इच्छा लिखते हैं अपने चिट्ठी पर. जिग्नेश कहते हैं कि वह फिर से भूल गए हैं कि उनको क्या चाहिए था और सभी हंस पड़ते हैं. दूसरी तरफ हनुमाना मालविका को देखकर सोचती है कि मालविका का उम्र इतना कम है फिर भी उन्होंने बहुत कुछ अल्लाह अपने जिंदगी में.

सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड और भी मजेदार होने वाला है. शो के मेकर्स हर बार कुछ ना कुछ नया लाते रहते हैं हर एक एपिसोड में जो कि दर्शकों को बहुत ही पसंद आ रहा है. और अपडेट के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ देखते रहिए सीरियल अनुपमा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *