Shehnaaz Gill,” मेरे हरकतों की वजह से मुझे इतना प्यार और इतना रिस्पेक्ट लोगों से मिलती है “| Youtube Shehnaz Gill

         Shehnaaz Gill’s Youtube Channel  1 Lakh Subcribers


बिग बॉस के कंटेस्टेंट शहनाज गिल अब सिर्फ एक कांटेक्ट नहीं बल्कि बहुत बड़ी सोशल मीडिया स्टार भी बन गई है. और दिन-ब-दिन उनके फैन फॉलोइंग बढ़ते ही जा रहा है. सोशल मीडिया पर साइनस के हर डायलॉग पर वीडियो वायरल होती है. सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज ने हाल ही में वीडियो सॉन्ग भी की थी. वीडियो सॉन्ग के गाने गाए थे टोनी कक्कर. और वीडियो सॉन्ग का नाम था “Shona Shona”.

शहनाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो डाली है. शहनाज ने यह वीडियो एक थैंक्यू वीडियो के तौर पर डाली है वीडियो में वह पूछती है कि सभी कैसे हैं. वह कहते हैं कि वह आशा करते सभी अच्छे और दिन का तबीयत खराब है वह जल्दी से जल्दी ठीक हो जाए. उसके बाद शहनाज अनाउंस करती है कि उनको यूट्यूब के तरफ से एक अवार्ड मिली है. और यह उनके जिंदगी का पहली अवार्ड है.

शहनाज की यूट्यूब पर एक लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर होने पर यूट्यूब में एक बैच भेजा है जो यूट्यूब 100000 सब्सक्राइबर पूरे होने पर सभी को भेजते हैं. वैसे सहनाज के सब्सक्राइब और एक लाख से बहुत ज्यादा ही है 400000 से भी ज्यादा है. शहनाज वीडियो के बीच में कहने लगी कि उनको सभी इतना रिस्पेक्ट देते हैं इतना पसंद करते हैं उनके हरकतों की वजह से और यह बोलकर वह खुद ही हंसने लगी.

और तो और शहनाज कहने लगी कि Shehnazians और Sidnazian दोनों Fandom को वह बहुत रिस्पेक्ट करती है और बहुत प्यार भी करती है क्योंकि यह दोनों पेनडर्म ने उनको बहुत प्यार और इस पिक दी है. शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी बहुत हिट हुई थी बिग बॉस के टाइम से. इसीलिए उनके फैंस ने उन दोनों के नाम मिलाकर आजकल का जो ट्रेंड है वैसे फेसबुक पेज ऑफ सोशल मीडिया पर पेज बनाया था.

आशा करते हैं शहनाज और सिद्धार्थ दोनों को हम लोग फिर से कोई म्यूजिक वीडियो, या और कोई चीज में एक सर फिर से देख पाएंगे….Congratulations Shehnaz Gill!

shehnaz gill
original photo-instagram/@do_jism_ek_jaan_

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.