Farmers protest red fort delhi 2021 ,Internet Disabled In Few Areas

 26 जनवरी के ट्रैक्टर रैली में मृत्यु हुआ है 1 का, कई लोग हुए हैं घायल


2 महीनों से चल रहा है किसान भाइयों का प्रोटेस्ट उसके बाद 26 जनवरी 2021 को उन लोगों ने ट्रैक्टर रैली निकाला. पुलिस के साथ काफी हाथापाई हुआ किसान भाइयों का. प्रदेश के चलते चलते बहुत सारे किसान पहुंच गए थे रेड फोर्ट में. प्रदेश के चलते चलते एक प्रोटेस्टर का मृत्यु ही हुआ है. उसके साथ साथ बहुत सारे लोगों को चोर भी पहुंची है

रात होने पर रेड फोर्ट को सिक्योर किया गया. फ्लेक्स को हटा दिया गया और प्रोटेस्ट लोग धीरे-धीरे जगह खाली करने लगे. रात के साथ-साथ  बढ़ रहा था. पैरामिलिट्री यूनिट से एडिशनल फोर्सेज बीच तैयार किया गया था ताकि यह नियंत्रण में रखा जाए उसके साथ साथ इंटरनेट का सुविधा पूरी तरीके से बंद किया गया था कुछ जगह पर. सिंधु, गाजीपुर, टिकरी, मुबारका चौक जैसे इलाकों में इंटरनेट की सुविधा पूरी तरीके से बंद किया गया था.

एक पुलिस ऑफिसर के हिसाब से 13 FIR दर्ज किया गया है ईस्ट, वेस्ट और द्वारका डिस्ट्रिक्ट, दो आउटर नॉर्थ एक शाहदरा में और नॉर्थ डिस्टिक के खिलाफ. इस प्रोटेस्ट के वक्त बहुत सारे लोगों को चोर भी पहुंची है और तो और पब्लिक प्रॉपर्टी डैमेज किया गया है. बहुत सारे प्रोटेक्टरों के पास वेल्डिंग स्टिक और तलवार थे और वह लोग पुलिस के ऊपर आक्रमण कर रहे थे जो उन लोगों को रोकने की कोशिश कर रहे थे.

ऐसे कई सारे दृश्य देखने के बाद संयुक्त किसान मोर्चा ने स्टेटमेंट दिया कि वह लोग थैंकफूल है सभी किसानों को लेकर की सभी ने रिपब्लिक डे के फार्मर रैली में शामिल हुआ. पर उसके वजह से जितने भी घटना घटी है और डैमेज हुआ है उसके लिए वह लोग दुखी भी है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *