Ankita Lonkande’s Dance VIDEO On Akshay Kumar’s Film Song ” Har Kisi Ko Nehi Milta”

Ankita Lonkande’s Dance 
On Akshay Kumar’s Film Song ” Har Kisi Ko Nehi Milta”

अंकिता लोखंडे, अपनी इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ डालती रहती है अपने चाहने वालों और फैंस के लिए. कुछ दिन पहले अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस की वीडियो अपलोड की है जिधर वह बहुत ही प्यारी सी पीले रंग का ड्रेस पहनी है.

और अंकिता वीडियो में,”Har Kisi Ko Nehi Milta” गाने पर डांस कर रही है. अंकिता को सभी जानते हैं वह एक बहुत ही लोकप्रिय एक्ट्रेस है. अंकिता ने यह वीडियो डालती हुई लिखी #2021 is here. वैसे अंकिता की काफी चर्चे चल रहा है सोशल मीडिया पर.
अंकिता अपनी और बॉयफ्रेंड का रिश्ता सोशल मीडिया पर पहले से ही रखे हैं. पहले भी अंकिता ने अपनी और उनके बॉयफ्रेंड विकी के साथ एक डांस का वीडियो डाली थी उनके इंस्टाग्राम पर.

ankita lokhande dance

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  देखी गई अपने बॉयफ्रेंड के साथ  एक बहुत ही मजेदार गाने पर डांस करते हुई. अंकिता और विकी जैन अपने रिश्ता पहली दिन से सभी के सामने खुला रखा है .विडियो मई अंकिता और vicky दोनों हिसफेद रंग के ऑउटफिट मई है .और वोह Hrithik Roshan और  Katrina Kaif’s की  2014 मई आयी एक film  Bang Bang के title song पर नाच रहे है .

इस दिवाली मई उन्होंने कैसे अपने वक़्त बिताया उसकी भी फोयो डाली है अंकिता ने अपने इन्स्ताग्राम पर .वासे अंकिता एक tv एक्ट्रेस है पिछले शाल उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू की कंगना रौनत के साथ Manikarnika: The Queen Of Jhansi फिल्म मई .


 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *