Ashi Singh Music Video “Baadalo Se Age” | Ashi Singh Latest Instagram Reels,Interview

                       Ashi Singh Music Video “Baadalo Se Age”


आशी सिंह, की आने वाली म्यूजिक वीडियो और कुछ दिन बाद ही रिलीज होने वाली यूट्यूब पर. म्यूजिक वीडियो का नाम है Baadalo Se Age. यह गाना बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पलक मुछाल ने गाई है और आशिक एसेंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उनको म्यूजिक वीडियो में देखने के लिए. म्यूजिक वीडियो का पोस्टर आंसू ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर डाली.


टेलीविजन के पॉपुलर अभिनेत्री आशी सिंह हमेशा अपनी इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ डालती रहती है अपने फैंस के लिए. आशी सिंह बहुत ही पॉपुलर सीरियल अलादीन नाम तो सुना ही होगा मैं जैस्मिन की रोल में अभिनय करती है. वैसे जसमीन कि यह रोल पहले निभाती थी एक्ट्रेस अवनीत कौर पर बाद में अवनीत कौर को बदलकर आशी सिंह को रखा गया.

आशी सिंह और सिद्धार्थ निगम की यह सीरियल बहुत पॉपुलर लोग बहुत पसंद करते हैं इस सीरियल को. आजकल सोशल मीडिया में एक डायलॉग की ट्रेन चल रही है जिसके ऊपर सभी म्यूजिक वीडियोस बना रहे हैं. असल में यह शहनाज गिल ने कही थी. शहनाज गिल शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. आशी ने उस पर भी वीडियो बनाई है…

Telly Reporter केक इंटरव्यू में आशिकों पूछा गया था, की असल जिंदगी में आशि की,”Look” के बारे में क्या विचार है काशी में उत्तर दी थी,” लुक के अगर बात करो तो ashi कभी कभी एकदम Hot,sexy मूड में आ जाती है, कभी-कभी एकदम सिंपल, कभी-कभी एकदम इंडियन तो कुछ फिक्स नहीं है जैसा मुंह है बस”   

               

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *