BellBottom Teaser Released On youtube | Akshay kumar,vani,vashu baghnani

 BellBottom Teaser:बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म,BellBottom की teaser रिलीज हुआ है youtube पर. फिल्म की हीरोइन वानी कपूर, भी एक अहम  किरदार निभा रही है इस फिल्म में. वैसे फिल्म काफी अच्छा होगा लग रहा है teaser देखकर. अक्षय के, आने वाली तीनों फिल्म ही ब्लॉकबस्टर होने वाला है.

अक्षय की अगले महीने में जो फिल्म आएगी, वह है Laxmi Bomb . वैसे यह फिल्म एक तमिल फिल्म की रिमेक है. जिसमें अक्षय कुमार मैं, एक आत्मा घुस जाती है. उसके बाद कहानी बहुत ही अच्छी है. तमिल की एक फिल्म थी Kanchana यह फिल्म उसी फिल्म का रिमेक है.

वैसे फिल्म को लेकर काफी चर्चा हुआ है लोगों में. कुछ लोगों का कहना है कि अक्षय बहुत थी अच्छा कॉमेडी करेंगे इस फिल्म में. और दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि यह फिल्म एक रीमेक है और अक्षय एकदम ही नहीं जच रहे हैं उनके रोल में. बहुत लोगों ने इस फिल्म को boycott करने के भी बात की.

The Kapil Sharma Show(कपिल शर्मा शो) के एपिसोड में उमा कुरैशी (Huma Qreshi)आई थी, और Bell Bottom फिल्म को लेकर चर्चा भी हुई. सुनकर ऐसे ही लग रहा है की फिल्म बहुत ही अच्छा होने वाला है. और अक्षय रहेंगे उस फिल्म में भरपूर, जबरदस्त action देखने को भी मिलेगा….

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *