Whatsapp+JIOMART=Messaging+Shopping,Jio To Embed E-Commerce App Into Whatsapp

              Jio To Embed E-Commerce App Into Whatsapp


मुकेश अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज के तरफ से यह खबर आया है कि वह अपना JIOMART APP इंटरनेशनल मैसेजिंग एप के साथ जोड़ने वाले हैं.MINT की रिपोर्ट के अनुसार इंटरनेशनल मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप के साथ रिलायंस का जिओ मार्ट ऐप एक साथ जोड़ा जाएगा. इससे फायदा यह होगा कि लोगों को व्हाट्सएप से नहीं निकले हुए भी जिओमार्ट ऐप पर शॉपिंग के सुविधा मिलेगी.

आजकल सभी युवा, और तो और सभी के पास और सभी उम्र के लोगों के पास व्हाट्सएप है और जिओ के मदद से आज सभी के हाथ में स्मार्टफोन भी है. और उसके साथ-साथ इंटरनेट कनेक्शन भी. अगर जिओमार्ट और व्हाट्सएप एक साथ किया गया तो बहुत फायदा होने वाला है दोनों तरफ पर.

व्हाट्सएप एक ऐसा प्लेटफार्म में जिगर लोग दिन के बहुत सारे वक्त गुजारते हैं. और उसके साथ-साथ यह भी सुनने में आया था पहले क्यों व्हाट्सएप अपना नया पेमेंट फीचर भी लॉन्च कर रहा है. जिसकी मदद से पहले जैसे दूसरे आप लगते थे google pay या paytm व्हाट्सएप के यह नया पिक्चर के साथ यह सब एफबी नहीं लगेगा. और लोग आसानी से व्हाट्सएप के थ्रू भी पैसे भेज पाएंगे.

जिओमार्ट एक ऐसा ऐप है जिसमें लोग चीजें खरीद सकते हैं. आसान भाषा में यह ग्रॉसरी एप बुलाया जा सकता है. यह ऐप जियो ने पिछले साल रिलीज की थी. और अब ऐसा कहा जा रहा है कि यह ऐप व्हाट्सएप के साथ मार्च किया जाएगा जिसके मदद से लोगों को व्हाट्सएप में ही जिओ माय ऐप का सुविधा मिलेगा. जिओ में आठ ऐप को अभी तक google play store से 10 million लोगों ने डाउनलोड किया है.

Whastapp Is Safe,Policy Update…Read 👉

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *