V.J.Chitra आत्महत्या की Nazarathpet के होटल Room No.113 मे

28 साल के मशहूर टीवी अभिनेत्री chitraआत्महत्या की nazarathpet के होटल में, EVP film city

28 साल के मशहूर टीवी अभिनेत्री chitra आत्महत्या की nazarathpet के होटल में . पुलिस पूछताछ कर रहे हैं हेमंत रवि से जोकि चित्रा के फाइनेंस ही है और तो और 4 महीने पहले उनके साथ चित्र की इंगेजमेंट में हो गई थी. उन पर जाने वाले और फैंस काफी सदमे में है.

Nazarethpet के EVP film city मैं chitra शूटिंग के लिए आई हुई थी. शूटिंग से करीब 1:30 am बजे लौटने के बाद चित्रा ने हेमनाथ से कहीं, कि उनको नहाने जाना है और इसी कारण हेमनाथ बाहर आ गए. बहुत देर हो जाने के बाद जब हेमनाथ ने बार-बार दरवाजे पर धक्का मारने पर भी चित्रा ने दरवाजा नहीं खोली. हेमनाथ में तुरंत होटल के स्टाफ को बुलाया.

होटल के स्टाफ मेंबर जिनका नाम है गणेश हेमनाथ के साथ चित्रा के रूम पर गए जाने के बाद, जब रूम खोला गया तो देखा उन लोगों ने  कि चित्रा सुसाइड कर ली है. उसके बाद तुरंत होटल के अथॉरिटीज ने nazarathpet पुलिस स्टेशन मई खबर दिया और पुलिस आए.

इस साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने कुछ ऐसे कलाकारों को खो दिए जिनको इंडस्ट्री में हर कोई पहचानते थे . सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान, ऋषि कपूर, चित्रा जैसे बेहतरीन कलाकारों को खोया है इस साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री. एक के बाद एक बूढ़ी घटनाएं घट रही है इंडस्ट्री में.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *