Maharashtra CM Uddhav Thackeray ,”महरसतर गवर्नमेंट Serum Institute of India (SII) के CEO साथ टच मई है “

Maharsatra Government ने एक टास्क फाॅर्स तैयार किया है जो की कोरोनावायरस के वैक्सिंग और वैक्सिंग एग्जीक्यूशन प्रोग्राम में सहायता करेगी.

photo-Yahoo Finance

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के साथ एक मीटिंग में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहां है कि भारत की राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के 3rd wave आने का चांस बहुत ही ज्यादा है. उसके सबसे बड़ी कारण यह है कि दिल्ली में पॉल्यूशन बहुत है.

मंगलवार मीटिंग के सीएम केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी जी को कहा है की 10 नवंबर गोदी में संक्रमण सबसे ज्यादा हुआ था जो कि था 8600 कोरोनावायरस केस 3rd wave चलने के द्वारान. तब से पॉजिटिव केस और कोरोनावायरस के नए केस बहुत ही कम होने लगा है. अचानक से दिल्ली में कोरोना बढ़ने के कारण बहुत सारे हैं उसमें से एक कारण है पोलूशन.


महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काहे की महाराष्ट्र में टास्क फोर्स बनाया है. जो कि कोरोनावायरस के वैक्सिंग और वैक्सिंग एग्जीक्यूशन प्रोग्राम में सहायता करेगी. ऐसा कहा उद्धव ठाकरे मीटिंग के भक्त. मीटिंग में महाराष्ट्र के साथ दूसरे राज्यों का मुख्यमंत्री भी थे.

उन्होंने कहा कि अघादी गवर्नमेंट आदर पूनावाल्ला जो कि सीईओ है श्रीराम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडियाSerum Institute of India (SII) के उनके साथ टच में है. और श्रीराम इंश्योरेंस इंडिया oxford Astrazeneca Vaccine For coronavirus के  पार्टनर भी है…


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *