Delhi Alert!!!Mask नही पहने है तोह ₹2000 रूपए भरना पर सकता है | Corona Delhi Update

 Delhi Corona Update November,2020:Mask नही पहने है तोह ₹2000💰 रूपए भरना पर सकता है

Delhi Corona Update:हर दिन Corona का संक्रमण बढ़ता जा रहा है भारत की राजधानी न्यू दिल्ली में. इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जी ने पहली बार किया है. Unlock शुरू हुआ, तब शादियों के लिए 200 लोग तक परमिशन दिए थे दिल्ली सरकार ने. फिर से संक्रमण बढ़ने के कारण, दिल्ली सरकार ने बहुत सारे चीजों पे, योग बनाया है. जैसे की शादी में 50 लोग से ज्यादा हो नहीं सकते.

और एक चीज जो बहुत थी, कठिन कर दिया गया है सभी लोगों के लिए वह है mask पहनना. दिल्ली सरकार ने यह भी कहा है कोई भी लोग अगर रस्ते पर मांस के बिना देखे जाए तो इस बार से फाइंड लिया जाएगा उन लोगों से. डॉक्टर ने पहले से सही कह रहे हैं कि mask का इस्तेमाल काला बहुत थी जरूरी है.


बहुत सारे लोग नियमों का पालन कर रहा है. बहुत सारे ऐसे भी लोग हैं जो एक भी नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. पर इस बार सरकार ने बहुत ही कठिन रूल बनाया है और आशा करते हैं सभी देशवासी इसको मानकर चलेंगे.ANI के मुताबिक, दिल्ली के Nehru Palace मैं बहुत सारे लोगों से फाइंड लिया गया है मार्क्स नहीं पहनने के वजह से.

इस बार Fine ₹2000 तक लिया जाएगा जिन लोगों के मुंह पर मार्क्स नहीं रहेगा.” कल से फाइन का मूल्य ₹2000 हो गया है.. उसके हिसाब से हम लोग फाइंड लेंगे. पर देखा जा रहा है कि ज्यादातर लोग सतर्क हो गए हैं और मार्क्स पहनने है”, ऐसा कहा Tehsildar,Defence Colony


Delhi: Officials at Nehru Place imposing fine of Rs 2,000 on people for not wearing a mask in public.

“Fine amount increased to Rs 2,000 since yesterday. We’re imposing fines accordingly. It is seen that people are aware & are wearing masks,” says Tehsildar, Defence Colony. pic.twitter.com/Esx1vgMu2Z

— ANI (@ANI) November 21, 2020

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *