राजस्तान पुलिस कांस्टेबल रिक्रूटमेंट २०२०(Rajasthan Constable Exam 2020 Admit Card) का एडमिट कार्ड दिया जायेगा

source-hpsconline

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड, निकलने वाला है आज. एडमिट कार्ड रिलीज किया जाएगा ऑफिशियल वेबसाइट,https://www.police.rajasthan.gov.in/पर. जो कैंडिडेट बहुत दिनों से इंतजार कर रहे हैं Rajasthan Constable Exam 2020 Admit Card वह ऑफिशियल वेबसाइट से अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं.

जैसे की खबर मिली है, इस साल यह परीक्षा 6,7,8 नवंबर 2020 को होगा. और यह परीक्षा भी दूसरे एंट्रेंस परीक्षा के तरह इस साल को भी नियमों का पालन करके ही लिया जाएगा.

कांस्टेबल रिक्रूटमेंट 2019 का लिखित परीक्षा, 6, 7,8 नवंबर को होगा. एग्जाम किधर होगा और परीक्षा 3 को कौन से सेंटर में जाना पड़ेगा परीक्षा के लिए वह 25 अक्टूबर 2020 को ऑफिशियल वेबसाइट में डाला जाएगा. कैंडिडेट वेबसाइट में जाकर अपने SSO ID कि मदद से लॉगइन करके बाकी का,rules देख सकते हैं.

कोरोनावायरस, पांडेमिक के कारण बहुत सारे परीक्षा prospone  किया गया था, बाद में हालत और परिस्थिति ठीक होने पर वह परीक्षा लिया गया. JEE,NEET – यह सब परीक्षा होने के बाद बहुत सारे परीक्षार्थी परीक्षा में नहीं बैठ पाए थे. क्योंकि कुछ लोग टेंशन में थे, कुछ लोगों के पास जान वाहन नहीं था सेंटर तक पहुंचने के लिए. पर बाद में इन लोग अभी एग्जाम लिया गया था जो लोग एग्जाम नहीं दे पाए थे पहली बार में.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *