Meet Upcoming twist:क्या मनुष्य अपनी जगह बना पाएगी मीत एस्लावत के दिल में?

Meet

ज़ी टीवी सीरियल मीत के आने वाले एपिसोड बहुत इंटरेस्टिंग होने वाली है. सीरियल मीत में देखने को मिलने वाला है हाई वोल्टेज ड्रामा. आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि मानुषी वापस लौटते हैं मीत के जिंदगी में.

इस बार मानुषी कोशिश करने वाली है ताकि फिर से मीत एस्लावत को अपने पास लिया पाए. अनुभा मीत को सावधान करती है और कहती है कि उनके बड़ी बहन मानुषी फिर से आ चुकी है और वह फिर से कोशिश करेगी मीत के जिंदगी को खराब करने के लिए.

मीत कहती है कि वह अगर इन सब के बारे में सोचने लगेगी तो वह नहीं रह पाएगी अपने ससुराल में. दूसरे तरफ मीत एस्लावत चोट पहुंचता है और मानुषी दौड़ कर जाती है उनके पास.

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि मीत और उनके पति हनीमून उसके बाद घर लौटते हैं. सभी बहुत खुश होते हैं क्योंकि सभी को पता चला है कि वह दोनों घर के बड़े बेटे तेज जोकि निर्देश हो गए थे उनको लेकर आ रहे हैं.

बबीता पूछती है मीत उसे कि उनके बड़े बेटे तेज का है मीत कहती है कि उनके बड़े बेटे फिर से गुम हो गए हैं. बबीता पूछती है कि कैसे यह हो सकता है. मिथुन को समझाते हैं कि वह लोग खड़े थे एक मैदान में जिधर एक टॉर्च वाला आता है और तेज के चेहरे पर लाइट दिखाता है. और तब तेज डर जाते और उधर से भाग जाते हैं.

बबीता बहुत गुस्सा हो जाती है मीत के ऊपर और कहती है कि उनके वजह से उनका बेटा फिर से गुम हो गया है. बाद में उनको पता चलता है कि पुलिस ने तेज को पकड़ा है और वह घर पर ला रहे हैं उनको.पर सभी दुखी होते हैं क्योंकि उनके बड़े बेटे को कुछ याद नहीं है.तेज बहुत डरे हुए रहते हैं और वह घर पर घुसने से मना कर देते हैं. मीत एस्लावत जाकर उनको संभालते हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *