Kundali Bhagya New Twist:नगाड़े पृथ्वी को सावधान रहने के लिए कहते हैं प्रीता से

Kundali Bhagya

ज़ी टीवी सीरियल कुंडली भाग्य होली में अपनी 4 साल की जर्नी खत्म की है. लोग इस सीरियल को उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले दिन से करते आ रहे हैं. मेकर्स ने दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए सीरियल में लाया है नया ट्विस्ट हर एक एपिसोड में.

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि शर्लिन को पता चलता है कि पृथ्वी ने अपने वकील को बुलाया है घर पर. बहुत पृथ्वी को याद दिला देती है कि उनके वकील बहुत ही ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं.

वह कहती है पृथ्वी से कि अगर उनके वकील ने कुछ कहा परिवार वालों के सामने और प्रीता के सामने तो उन लोगों का पूरा प्लान खत्म हो सकता है.

राखी ,प्रीता को खाना देती है और कहती है महेश को खाना दे कराने के लिए. प्रीता महेश के पास जाती है और महेश को कहती है खाना खा लेने के लिए जब मोना आती है और महेश को मारने जाती है.

प्रीता मोना को सावधान करती है और कहती है कि अगर उन्होंने फिर से मारने की कोशिश की महेश को फिर वह उनका लाइसेंस कैंसिल कर देंगे. करण सोचते हैं कि जब वह प्रीता के सामने आते हैं तो वह क्यों कुछ नहीं बता पाते उनको.

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करण और प्रीता, 2 साल बाद मिलते हैं एक दूसरे से और एक दूसरे को गले लगाते हैं. प्रीता उनको याद दिला देती है कि वह उस घर में सिर्फ मालिक के हिसाब से ही है और ना ही उनके बीवी के हिसाब से.

करण यह मानने से नाम अंशु कर देते हैं और कहते हैं कि वह कभी भी ऐसा नहीं कर सकती. दोनों ही बाद में सोचने लगते हैं कि उन दोनों के अंदर बहुत गुस्सा था एक दूसरे के लिए पर जब एक दूसरे एक दूसरे के सामने आए हैं तो वह सब भूल गए.

प्रीता अपने आप को कहती है कि अगर वह ऐसे ही करती रही तो करण को पता चल जाएगा कि वह घर में आई है सब को बचाने के लिए और अगर यह पता चल गया उनको तो बहुत बड़ी प्रॉब्लम हो सकती है.

आने वाले एपिसोड बहुत ही ज्यादा मजेदार होने वाली है. देखने को मिलने वाला है एक नया ट्विस्ट. कुंडली भाग्य के आने वाली स्पॉयलर और एपिसोड अपडेट के लिए चुरा लिया हमारे साथ और देखते रहिए ज़ी टीवी सीरियल कुंडली भाग्य.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.