Bhagya Lakshmi 10th January 2022 Promo:क्या लक्ष्मी फिर से लौट आएगी ऋषि के जिंदगी में?

Bhagya Lakshmi 10th January 2022 Promo: पंडित नीलम को कहते हैं कि ऋषि का जिंदगी फिर से एक बार बहुत बड़ी मुसीबत में है. वह पूछते हैं कि ऋषि के धर्म पत्नी लक्ष्मी क्यों घर छोड़कर चली गई है.

पंडित जी नीलम को कहती है जल्द से जल्द ऋषि को बचाने के लिए एक ही उपाय है वह लक्ष्मी. वह कहते हैं कैसे भी करके लक्ष्मी को उस घर में फिर से लौट के आने के लिए.

दूसरी तरफ लक्ष्मी ठीक करती है कि वह अब नौकरी करेगी और अपने बल पर अपनी जिंदगी को जाएगी. पर लक्ष्मी और उनके बहन जिस घर पर रहते हैं उधर के मालकिन लक्ष्मी को कहती है कि उनको वापस जाना पड़ेगा अपने ससुराल.

लक्ष्मी कहती है कि वह उस घर में वापस लौट के नहीं जाने वाले घर की मालकिन कहती है कि अगर वह हर है कि तुमको इस घर का भाड़ा मिल जाएगा. लख्मी कहती है कि वह आप ठीक किया है तो नौकरी करने वाली है और वह भाड़ा दे देगी उनको.

बहुत झगड़ा करने के बाद मालकिन मान जाती है पर लक्ष्मी को कहती है कि उनको ₹8000 महीने का भाड़ा देना पड़ेगा लक्ष्मी मान जाती है. दूसरी तरफ लक्ष्मी जाने के बाद ही पूरी तरीके से टूट जाते हैं.

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि लक्ष्मी को पता चला है सच और उसके बाद वह घर पर लौटते हैं. सलीम को रुकने के लिए गए थे और पूछते हैं कि वह कहां गए थे पर वह कुछ नहीं बताते और अपने रूम पर जाती है.

और उनसे अपने सामान लेकर घर से निकालने का निर्णय लेते हैं. वीरेंद्र उधर आते हैं और लक्ष्मी को पूछती है कि वह किधर जाने वाली है लक्ष्मी कहती है कि उस परिवार को उन्होंने विश्वास किया था पर परिवार में किसी ने भी उनका विश्वास को सम्मान नहीं किया.

पूछती है इस परिवार वालों को जब सभी को बचा था ऋषि और मलिश्का एक दूसरे से प्यार करते हैं तब उनको क्यों लाया गया उस घर में तो सब चुपचाप रहते हैं. करिश्मा कहती है कि पूरे परिवार को बचा था ऋषि और मलिश्का के बारे में.

ज़ी टीवी सीरियल भाग्यलक्ष्मी का आने वाले एपिसोड बहुत मजेदार होने वाली है मिलने वाला है एक नया ट्विस्ट. और अपडेट के लिए हमारे साथ देखते रहिए भाग्यलक्ष्मी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.