Kundali bhagya episode weekly update 7-14th August 2021 : Preeta aur karan ek dusre ko samhal te hai

ज़ी टीवी के सीरियल कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता और करण दोनों एक साथ मिलकर सभी घरवालों को कहेंगे कि प्रीता प्रेग्नेंट नहीं है.

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कैसे करण को सच पता चला पिता से पिता ने कही कि वह मां नहीं बन सकती उनके कोक खाली है, वह भी कहती है कि डॉक्टर ने कहा है कि आने वाले दिनों में भी वह मां नहीं बन सकती.

यह सच सुनने के बाद करण पूरे तरीके से टूट जाते हैं और रोने लगते हैं ऊपर से प्रीत अपने ऊपर दोस्त लेती है और कहती है कि यह उनका दोष है कि उन्होंने उनको नहीं बताई.

जब महेश को पता चलता है कि करण ने बुलाया है प्रीता को तो वह गुस्सा हो जाते हैं और करण से कहते हैं कि उन्होंने क्यों रुलाया है प्रीता को. प्रीता कहने लगती है कि इसमें उनका कोई भी गलती नहीं है, वह कहती है कि इसमें उनका ही गलती है कि उन्होंने ठीक तरीके से चीजों को संभाल नहीं पाई.

करण कहने लगते हैं कि प्रीता ने बहुत ही अच्छी तरीके से चीजों को संभाली है. बाद में करण और प्रीता दोनों एक साथ बातें करने लगते हैं और दोनों ही होते हैं. इतना सब कुछ होने के बावजूद करण प्रीता को कहते हैं कि सब कुछ ठीक हो जाने वाली है.

करण की यह बातें सुनकर प्रीता को थोड़ा अच्छी लगती है. बाद में करण कहने लगते हैं कि उनको कुछ फर्क नहीं पड़ता कि आने वाले दिनों में वह बाबा बन पाएंगे कि नहीं पर वह चाहते हैं कि हमेशा वह दोनों एक साथ रहे और प्रीता उनके साथ हमेशा जुड़ी रहे.

यह सब बातें सुन लेती है सोनाक्षी पीछे से वह आकर कहती है कि उन्होंने सभी बातें सुन ली है करण डर जाते हैं और कहते हैं किसी को नहीं बताने के लिए यह सब बातें.

सोनाक्षी कहती है कि वह कभी किसी को भी नहीं बताएगी यह सब बातें वह कहती है कि और एक डॉक्टर दिखाना चाहिए उन लोगों को, और उनको यह भी कहा कि उनको इतने जल्दी से हार नहीं मान लेना चाहिए.

Bollywood News :

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *