Ghum hai kisi ke pyar meiin : Sai and virat gets together

Ghum hai ksi ke pyar mein

सीरियल गुम है किसी के प्यार में मैं चल रही है हाई वोल्टेज ड्रामा. जैसे कि पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि साई और विराट दोनों लौट कर आए हैं घर. घर लौटने के बाद साईं सभी के साथ अपना खुशियां मना रही है.

सभी खुश है कि साई जल्द से जल्द घर लौट आई है अस्पताल से. उधर विराट दुखी है क्योंकि किसी को मालूम नहीं है पर उनको मालूम है कि साई और कुछ ही देर में घर छोड़कर चले जाने वाली है. साईं ने कही थी उनको कि वह सिर्फ उसके घर जा रहे हैं अपने सामान लेने और उसके बाद वह चली जाएगी पुलकित के पास.

शाही रूम में आती है और विराट पूछते हैं कि वह तैयार क्यों नहीं हो रही है पुलकित के घर जाने के लिए, साईं उनको कहती है अपने ड्यूटी पर जाने के लिए वह कहते हैं कि जब तक वह नहीं जाएंगे तब तक वह किधर भी नहीं जाने वाले.

साईं कहने लगते हैं कि वह सभी को खुश देखना बहुत पसंद करते हैं विराट पूछते हैं कि अभी तक उन्होंने सच क्यों नहीं बताया है सभी घर वालों को. फिर से झगड़ा करने लगते हैं दोनों.

साईं कहती है इसी कारण से पिछले बाढ़ भी उनके बीच में झगड़ा हुआ था और उनका एक्सीडेंट हुआ विराट माफी मांगते हैं उनसे, विराट कहते हैं कि वह कभी भी ऐसे नहीं बात करेंगे उनके साथ वह कहते हैं उनको माफ कर देने के लिए.

साई और फिर आप दोनों ही बहुत इमोशनल हो जाते हैं एक दूसरे को गले लगाते हैं विराट पूछते हैं कि क्या साई फिर से चली जाएगी साईं कहती है कि वह कभी नहीं जाने वाली उनको छोड़कर और वह उसी घर में रहने वाली है.

विराट कॉल करते हैं और कहते हैं कि साईं ने अपना फैसला किया है कि वह उसी घर में रुकने वाली है पुलकित कहते हैं कि शायद उन्होंने ही उनको कहा है उस घर में रहने के लिए. शाही पुल किस से कहती है कि यह विराट का फैसला नहीं चाहिए उनका ही फैसला है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *