Big Boss OTT: शिल्पा शेट्टी ने रोकी थी अपनी बहन शमिता को

Image source-mid day

हाल ही में शिल्पा शेट्टी की पति राज कुंद्रा को किया गया है ए रेस्ट. एक पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने के कारण रेस्ट किया गया था राज कुंद्रा को. उसके बाद शिल्पा शेट्टी के ऊपर एक केस किया गया है लखनऊ से .करोड़ो रुपए की ठगी का आरोप लगाया गया है शिल्पा के ऊपर.

इन्हीं सब कंट्रोवर्सी के कारण शिल्पा के हाथ से बहुत सारे प्रोजेक्ट चली गई है. और इस तरफ शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी, की एंट्री हो चुकी है बिग बॉस में.

शमिता शेट्टी के लिए बिग बॉस में पार्टिसिपेट करना कोई नई चीज नहीं है क्योंकि साल 2009 में वह इस शो के एक कंटेस्टेंट रह चुकी है. इस बार यह शो होस्ट करने वाले हैं करण जौहर.

एक मीडिया चैनल ने शिल्पा के ब्लॉग का हवाला देते हुए इस बात की जानकारी दी. शिल्पा के उस ब्लॉग के अनुसार शिल्पा ने कही है कि उनको पता चला है कि शमिता शेट्टी बिग बॉस के घर में है. उन्होंने कही कि जैसे ही उनको यह बात बताई शमिता ने, वह तुरंत लौट आई थी लंदन से मुंबई.

शिल्पा ने समझाने की कोशिश की थी अपनी बहन को कि बिग बॉस के घर में जाने से 3 महीना उधर ही रहना पड़ता है.खैर शिल्पा ने शमिता को रोका तो था लेकिन उनके इस फैसले के लिए उन्होने अपनी बहन शमिता को बहादुर भी बताई थी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *