Anupama 4th August 2021 : Oh NO! Vanraj says that he will attempt suicide

Anupama

स्टार प्लस की सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखिए- अनुपमा परितोष को कहती है कि उनको कोई भी तकलीफ नहीं है अगर वह घर छोड़कर जा रहे हैं तो. वह कहती है पहले से बता देने के लिए ताकि वह फेयरवेल पार्टी रख सकें. किंजल कहती है अनुपमा से कि वह वह घर छोड़कर नहीं जाना चाहती है.

अनुपमा कहती है कि किंजल घर छोड़कर नहीं जाना चाहती है और परितोष घर पर रहना नहीं चाहते हैं . अनुपमा कहती है उन दोनों को एक दूसरे का साथ बात करके फैसला लेने के लिए. अनुपमा पाखी को कहती है कि अगले दिन उनके लिए एक बहुत बड़ी दिन होने वाली है बाकी अनुपमा को कहती है उनके जीवन से दूर रहने के लिए.

अनुपमा पाखी के डांस परफॉर्मेंस देखने उसके स्कूल जाना चाहती है पाखी कहती है कि वह उनके चेहरा नहीं देखना चाहती है वह कहती है कि अगर अनुपमा जाएगी उनके स्कूल पर तो वह नहीं जाने वाली स्कूल में डांस करने के लिए.

हंसमुख और लीला बहुत गुस्सा हो जाते हैं बाकी के ऐसे आचरण देखकर. वनराज कहते हैं किंजल और अनुपमा को कि अगर रोज रोज घर पर यह तमाशा लगा रहा तो एक दिन उनको आत्महत्या करना पड़ेगा.

हंसमुख कहते हैं कि बाकी का डांस परफॉर्मेंस है अगले दिन इसीलिए वह छोड़ रहे हैं क्योंकि अगली बार सगरा अनुपमा के साथ ऐसे वह पेश आई, तो घर से निकाल देंगे पाखी को. किंजल सोफे पर सो जाती है और परितोष कोशिश करते हैं उनके साथ बात करने के लिए पर वह बात करने के लिए तैयार नहीं होते.

अगले दिन सुबह अनुपमा प्रार्थना करती है भगवान से ताकि पाखी का डांस कंपटीशन अच्छा जाए. काव्या को वनराज कहते हैं कि उनको थोड़ा देरी होने वाली है डांस कंपटीशन में आने के लिए क्योंकि उनको कुछ जरूरी काम है. काव्या कहती है कि पाखी जीतने वाली है कंपटीशन.

वनराज कहते हैं उनको ज्यादा कॉन्फिडेंट नहीं होने के लिए क्योंकि जब भी वह ज्यादा कॉन्फिडेंट होती है तब भी गड़बड़ होती है कुछ ना कुछ काव्या कहती है कि अनुपमा के हटाने के लिए पाखी जीतने वाली है कंपटीशन.

अनुपमा लीला से कहती है पाखी को थोड़ा मदद करने के लिए पर वह मना कर देती है. परितोष कहते हैं कि वह नहीं आने वाले बाकी के डांस कंपटीशन में क्योंकि उनका मीटिंग है किंजल कहते हैं कि उनको पहले से पता है डांस कंपटीशन के बारे में तो फिर उन्होंने उस वक्त पर मीटिंग क्यों रखा है.

परितोष कहते हैं कि उनके घर पर ही उनका बहुत मनोरंजन हो जाता है और वह नहीं चाहते कोई डांस कंपटीशन में जाना. अनुपमा चौक जाती है और देखती रहती है परितोष को.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.