Zee Tv Kundali Bhagya Episode 2 July Written update

सीरियल कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाला है.

अब तक दिखाया गया है कि प्रीता कहती है पृथ्वी से क्यों उनको सब कुछ सच बता है उनके और शर्लिन के बीच में जितने भी चीज है उसके बारे में.

प्रीता पृथ्वी को कहती है कि उनको बहुत अच्छी तरीके से मालूम है कि वह जो बच्चा है वह पृथ्वी का है. प्रीता पूछने लगती है पृथ्वी से की जब वह पहले से ही पसंद करती थी शर्लिन को अपने कॉलेज के दिनों से तो वह उनको क्यों शादी करने को कह रहे थे.

पृथ्वी कहते हैं कि प्रीता बहुत ही चालू है, वह कहने लगते हैं कि वह उनसे भी बहुत प्यार करते हैं और प्रीता को गुस्सा आता है प्रीत आकाश कत्थक पर लगाती है उनको. प्रीता कहती है कि कृतिका को भी सच बता होना चाहिए.

पृथ्वी कहते हैं कि कृतिका को बता कर कोई फायदा नहीं है क्योंकि कृतिका उनको अंधे तरीके से विश्वास करते हैं, और वह प्रीता के बातों पर नहीं विश्वास करने वाली.

उधर शर्लिन, माहिरा से कहती है कि अगर वह उनका विश्वास फिर से जीतना चाहती है तो उनको कुछ करना पड़ेगा उनके लिए. उधर पृथ्वी बताने के लिए आते हैं शर्लिन से की, प्रीता को सब सच बता है पर वह सुनने के लिए तैयार नहीं होती.

बाद में सभी घरवाले गड्ढे होते हैं शर्लिन के गोद भराई की रसम के लिए और तब जाकर पीता कहती है कि वह उनका पर्दाफाश करने वाली है सबके सामने.

This video is owned by zee5

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *