Zee Tv Apna Time Bhi Aayega episode 6th July 2021 : Rani And Veer’s Plan to stop jai

ज़ी टीवी के सीरियल अपना टाइम भी आएगा क्या आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा- रानी वीर को कहते हैं कि उनको पता है कि जयसिंह अच्छा आदमी नहीं है वह कहने लगती है कि वह यह शादी रोकने के लिए यह सब कर रही है पर कोई परिवार वाले मान नहीं रहे हैं.

वीर कहते हैं कि उनको बता है कि उनके बाद कोई भी नहीं मान रहे हैं वह रानी सा को कहते हैं की जगदंबे अच्छा आदमी नहीं है और नंदिनी के लिए एक अच्छा जीवन साथी नहीं है. वीर कहते हैं रानी सांसे कि वह रानी को लेकर जा रहे हैं और शादी के कुछ दिन वह नहीं रहने वाले हैं घर में.

रानी कहने लगती है कि वह नहीं जा सकते उधर से क्योंकि अगर वह चले गए तो वह कैसे रोकेंगे की शादी को पर भी उनके बातें नहीं सुनते वह कहते हैं कि एक कागज के लिए वह अपने बीवी को अपमान होते नहीं देख सकते.

वीर्य से रानी को लेकर अपने ऑफिस जाते हैं ऑफिस में वीर को सोचता है कुछ मजाक करने का, वह रानी को कहने लगते हैं कि वह जो स्केलेटन देख रही वह उस से पहले रानी को परमिशन लेनी पड़ेगी क्योंकि यह उनका ऑफिस है. रानी को याद आ जाता है जब वह पहली बार आए थे उनके घर.

रानी कहने लगते हैं कि वह परमिशन नहीं लेने वाले चाहे जो कुछ भी हो जाए फिर कहने लगते हैं कि वह डरते हैं उनसे रानी कहती है कि उनको रात में डर लगता है फिर कहते हैं कि रात होने में ज्यादा दिन नहीं है इसलिए वीर उस कंकाल को कपड़े से ढक देते हैं.

रानी उस पेशेंट से मिलना चाहती है जिसके बारे में मैंने उनको कहा था वीर लेकर जाते हैं उनको. उधर कुमुद और दिग्विजय एक दूसरे के साथ बात करते हैं कुमुद कहने लगते हैं कि उस दिन चंपा उनको कह रही थी कि उन्होंने उन दोनों को देख लिया था बात करते हुए.

कुमुद दिग्विजय से कहती है कि उनको शक है कि वह अस्पताल में जो आदमी है वह कौन है इसको लेकर वह बहुत चिंतित है दिग्विजय कहते हैं कि वह इस सब के बारे में नहीं सोच सकते.

राजेश्वरी आ जाती है और कहने लगती है कि इस बारे में वह लोग बात कर रहे हैं दिग्विजय उदय से चले जाते हैं राजेश्वरी कुमुद को देखती है और फिर उधर से चली जाती है. उधर हस्पताल में भीड़ दिखाते हैं रानी को वह पेशेंट को. रानी कहती है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे फिर कहते हैं उन दोनों के सिवा कोई भी यह बात विश्वास नहीं करते वीर को कॉल आता है वीर भाग चला जाता है.

रानी मन ही मन बात करने लगती है और जैसे ही वह दिग्विजय का नाम लेती है तो पैशन का होश आने लगता है वह चौक जाती है वीर को बुलाते हैं और सभी डॉक्टर आ जाते हैं सभी चौक जाते हैं कि पेशेंट रिस्पांस कर रहे हैं. रानी खुश हो जाती हो और माता रानी से दुआ मांगती है ताकि जल्द से जल्द ठीक हो जाए उसके बाद वह अपने पिताजी को कॉल करके बात करने लगती है जब वह देखती है एक आदमी को जिसको उन्होंने देखा था जय सिंह के साथ.

रानी पकड़ती है उस आदमी को पूछने लगती है कि क्या रिश्ता है उनका और जयसिंह के . वह आदमी माने जाते हैं रानी को , जय सिंह को देखा था और वह कुछ प्लान कर रहे हैं.

वह आदमी कहने लगता है कि जयसिंह के साथ एक लड़की भी है. वीर उस लड़की का नाम जानना चाहते हैं जब वह सब कुछ सच सच कह देते हैं वीर को.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *