Kundali bhagya epsiode 14th july :Mahira leaves the house,Prithvi to Marry Kritika

सृष्टि प्रीता के साथ बात कर रही होती है वह प्रीता से कहती है कि महिरा घर से निकल गई है कि अच्छी बात है पर अब उनको उनके पहले लक्ष्य पर ध्यान देना चाहिए. सृष्टि कहती है कि पृथ्वी ऐसा क्यों करेगा कि महिरा को घर से निकाल ना पड़े क्योंकि वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं.

सृष्टि प्रीता को समझाती है कि उनको पहले पृथ्वी को सबके सामने पृथ्वी का सच्चाई लाना पड़ेगा क्योंकि अगर वह शादी कर ले कृतिका से तो कृतिका की जिंदगी खराब हो जाएगी. सृष्टि कहती है प्रीता से कि उनका पहला लक्ष्य होना चाहिए ताकि वह इस शादी को रोक सके और पृथ्वी का सच ला सके.

प्रीता कहती है सृष्टि से कि वह कुछ भी नहीं करने वाली है क्योंकि वह सब भगवान के ऊपर छोड़ दी है क्योंकि जब भी उन्होंने पृथ्वी और शर्लिन, को सबके सामने लाना चाहे है हर बार उनको तकलीफ झेलना पड़ी है और वह कुछ नहीं करना चाहती है सब. प्रीता कहती है कि वह अभी अपना जिंदगी जीना चाहती है और खुशी से जीना चाहती है अपने परिवार वालों के साथ.

प्रीता जाकर दादी को शादी के कार्ड देती है दादी संजना को और सरला को काट देती है और कहती है शादी में जरूर आने के लिए. उधर ऋषभ दुखी हो जाते हैं और बैठे रहते हैं करन जाते हैं और पूछते हैं कि उनको क्या हुआ है ऋषभ कहते हैं कि वह बहुत दुखी है. वह कहते हैं कि वह बहुत खराब महसूस कर रहे हैं क्योंकि उनका बच्चा नहीं बचे.

करण एहसास दिलाते हैं ऋषभ को कि सब जल्दी ही ठीक हो जाने वाली है. उधर पृथ्वी जाते हैं शर्लिन के पास, और कहते हैं कि उन्होंने परीक्षा दिया है कि वह कितना प्यार करते हैं उनसे.

शर्लिन कहती है कि वह दोनों एक दूसरे से बेहद मोहब्बत करते हैं और यह बात भी ठीक है कि उन दोनों का शादी दूसरे किसी और से हो चुका है पर, वह दोनों फिर भी एक दूसरे को प्यार करते रहेंगे.

तभी कृतिका आ जाती है पर पृथ्वी जल्दी से उधर से निकल जाते हैं. उधर प्रीता और राखी बात कर रही होती है राखी कहती है प्रीता से कि यह जानते हुए भी महिरा उनके और करण के बीच में आई है, राखी ने उनको उधर रहने के लिए बोली थी.

उसके बाद राखी और प्रीता बात करने लगती है कृतिका के बारे में वह लोग कहने लगते हैं कि एक बार कृतिका और पृथ्वी का शादी हो जाए तो घर में खुशियां वापस आने वाली है यह सब बातें कृतिका सुन लेती है और वह बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो जाती है.कृतिका की आंखों में आंसू आ जाते हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *