Kundali Bhagya Episode 3 July: Sherlyn gets worried recalling Preeta’s threat

कुंडली भाग्य एपिसोड 3 जुलाई 2021- शर्लिन और पृथ्वी एक दूसरे से बात कर रहे होते जब दरवाजे पर आवाज आता है पृथ्वी जाकर छुप जाता है.

दरवाजा खोलने पर शर्लिन देखती है कि राखी खड़ी है राखी कहने लगती है कि कैसे संजना आई हुई है और उनको लेकर नीचे चली जाती है और बाहर से दरवाजा बंद कर देती है.

पृथ्वी को समझ में आ जाता है कि बाहर से दरवाजा बंद कर दिया गया है तो वह खिड़की से निकलने की कोशिश करते हैं जब सृष्टि उनको देख लेते हैं.

सृष्टि कहने लगते हैं पृथ्वी को कि वह सबके सामने उनका सच कह देंगे. पृथ्वी कहता है कि कोई भी उनके बातों पर विश्वास नहीं करेंगे क्योंकि सभी घरवाले शर्लिन पर ही विश्वास करेंगे और तो और क्योंकि वह अभी उस घर की सबसे अच्छी बहु बन चुकी है.

पृथ्वी कहने लगता है कि उनको बात नहीं करना है सृष्टि से क्योंकि वह पसंद नहीं करते उनको, पृथ्वी कहते हैं कि वह उनको इसीलिए छोड़ रहे हैं क्योंकि सृष्टि प्रीता की बहन है और वह प्रीता से बहुत प्यार करते हैं. सृष्टि यह सब बकवास की बातें करने के लिए मना करती है.

उधर राखी और सारे घर वाले खड़े होते हैं संजना आशीर्वाद करती है शर्लिन को. और गोद भराई की रसम शुरू हो जाती है राखी कहती है प्रीता को सब नियमानुसार रीति मारने के लिए. प्रीता मन ही मन सोचती है कि उनको सच बता नहीं है और लग रहा है कि शायद वह बच्चा ऋषभ का है.

सभी आशीर्वाद करते हैं और उसके बाद प्रीता जाती है शर्लिन के पास तोहफा देने के लिए वह पूछने लगती है प्रीता से कि वह आज कुछ क्यों नहीं कह रही है. प्रीता कहती है कि वह आज कुछ नहीं कहने वाली है वह आज कुछ दिखाने वाली है.

प्रीता कह देती है कि उनको सब कुछ सच बता है उनके और पृथ्वी के बीच में क्या हुआ है और वह बच्चा पृथ्वी का है, यह सुनकर शर्लिन चौक जाती है.

प्रीता कहती है कि वह ऋषभ के सामने यह सच बोलने वाली है इसीलिए वह इंतजार कर रही है ऋषभ के आने तक. ऋषभ आ जाते हैं सभी घर वाले बहुत खुश होते हैं और एक के बाद एक उनके गले लगाते हैं राखी कहती है वह बहुत दुखी है उन सर वह बात नहीं करने वाली है.

ऋषभ चले जाने लगते हैं जब राखियों को गले लगाती है और कहती है कि वह बहुत देर से इंतजार कर रहे थे उनका घर लौटने का. समीर ऋषभ का सामान लाते हैं ऋषभ उसके बाद प्रीता के पास जाते हैं और कहते हैं शुक्रिया क्योंकि उन्होंने करण को बचाया.

सभी के चेहरे पर मुस्कान होते हैं क्योंकि सभी बहुत खुश होते हैं पर शर्लिन डर के मारे चुपचाप बैठी रहती है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *