Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 Episode 13th july 2021 Story

सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3, की शुरुआत बहुत ही अच्छी तरीके से किया गया है और दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं इस सीजन को भी जैसे उन्होंने पहले दो सीजन को पसंद किया है.

देव चौक जाते हैं जब वह देखते हैं कि आयुष आते हैं और रोहित को अपना पापा कहलाते हैं वह कहते हैं आयुष को बाहर ले कर जाने के लिए. रोहित देव को कहते हैं कि उनका कर्म का सजा आयुष को नहीं मिलना चाहिए और देश को कहते हैं क्या आयुष देव का असली बेटा है.

उसके बाद रोहित सब कुछ सच बात बता देते हैं देव को क्या-क्या हुआ था कोलकाता में. सच सुनने के बाद देश चौक जाते हैं वह बाहर आ जाते हैं और बैठते हैं. रोहित ने जो नर्स का पता बताया था उसको कॉल करते हैं देव कॉल करके सभी सच पूजते हैं नर्स कहते हैं कि उनका गेलती था उन्होंने पैसे के लिए देश का बच्चा किसी और के बच्चे के साथ अदला-बदली की थी.

देव सोचते हैं कि उनको कोलकाता जाना चाहिए सजाने के लिए इसीलिए वह फ्लाइट बुक करते हैं. उधर नर्स कहते हैं कि कुछ दवाई लाना है आयुष जाते हैं दवाई लाने दे उनका पीछे पीछे जाते हैं. देव पूछते हैं आयुष को कि उनको मदद चाहिए पैसे गिनने में आयुष कहते हैं कि उनको कोई भी मदद नहीं चाहिए क्योंकि उनको बता है.

उधर घर पर सभी खा रहे होते हैं गोलू, इलीना, विकी. गोलू पूछते हैं देश के बारे में सोनाक्षी कॉल करते हैं और बताते हैं कि देव कॉल नहीं उठा रहे हैं. ईश्वरी पूछने लगती है सोनाक्षी से की यह कैसा है कि पति कहां है वह पत्नी को पता नहीं है.

बाद में देव लौटते हैं देव लौटते ही सुनाक्षी को सब सच बात बता देते हैं सुनाक्षी मारने के लिए मना कर देती है यह सब बातें वह मान ही नहीं पाते कि सोहा उनकी बेटी नहीं है. देव कहते हैं कि उनको आयुष का देखभाल करना पड़ेगा क्योंकि वह उनके ही बेटे हैं सोनाक्षी कहती है कि उन्होंने सोहा को 7 साल अकेले पाला है और उनको भी वह छोड़ नहीं सकती.

दोनों ही जॉब जाते हैं और सो जाते हैं बाद में सोनाक्षी को एक सपना आता है जिधर वह देखती है कि सोहा को पुलिस लेकर जा रहे हैं क्योंकि वह उनके माता-पिता नहीं है, सोनाक्षी डर जाती है और जाती है नींद से वह देश को जगाने के लिए जाती है पर वह नहीं जगाती है वह सोहा के रूम में जाती है और सो जाती है सोहा के बगल में.

पूरा एपिसोड देखिए zee5 app पर.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *