Apna time bhi aayega Spoiler : Who Is veer’s real Father ?

सीरियल अपना टाइम भी आएगा उसके आने वाले एपिसोड काफी इंटरेस्टिंग होने वाली है.

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वीर कोशिश करते हैं ताकि वह जानता है कि वह पेशेंट को कैसे ठीक किया जाए. उधर कुमुद आते हैं पेशेंट को देखने के लिए पर उधर से भाग जाती है.

कुमुद और दिग्विजय बातें करते हैं और कुमुद कहती है कि वह और कोई नहीं बल्कि रणविजय है. रणविजय का नाम सुनते ही गुस्सा कर लेती है राजेश्वरी, वह थप्पड़ लगा दी है कुमुद कौर कहती है कि उनका कोई भी हक नहीं है वह नाम उस घर में लेने की.

बाद में राजमाता पूछती है दिग्विजय से कि ऐसा क्या है, दिग्विजय कहते हैं कि उनको पूरा सच नहीं बता है वह बताते हैं कि वीर उनका और कुमुद का संतान नहीं है वीर रणविजय का बेटा है.

Read More | Apna time bhi aayega episode 15th july : What ! Dikvijay is not Veer’s Father 👉👉👉

दिग्विजय बताते हैं कि रणविजय उनके बड़े भाई हैं, यह सुनकर राजमाता इमोशनल हो जाती है वह कहती है कि वह जाना चाहती है अपने बेटे को देखने के लिए हस्पताल दिग्विजय कहते हैं कि वीर को इस सब के बारे में कुछ भी नहीं बता और वह नहीं चाहते कि बता चले उनको.

उधर रानी वीर से कहते हैं रणविजय का एक फोटो भेजने के लिए बाद में रानी वह फोटो दिखाती है राजेश्वरी को और पूछती है कि क्या वह उनको जानती है, राजेश्वरी फोन में फोटो देखती है और चौक जाती है.

पिछले एपिसोड में क्या दिखाया गया है:

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि नंदिनी और जय सिंह का शादी हो गया है जय सिंह अपने पत्नी नंदिनी को लेकर जाते हैं ससुराल. घर पहुंचते ही जय सिंह के पापा कहते हैं कि अगर जयसिंह के लिए कोई भी प्रॉब्लम हुआ नंदिनी को तो वह उनको कह सकते हैं. जय सिंह कहते हैं कि वह नंदिनी का अच्छे तरीके से ध्यान रखेंगे.

बाद में जयसिंह नंदिनी से सभी गहने, और पैसा मांग लेते हैं. उधर रानी अपने कॉलेज में होती है और रानी और उनके दोस्तों ने बहुत अच्छे तरीके से प्रोजेक्ट किया है इसके कारण टीचर रानी और उसके दोस्तों की प्रशंसा करते हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *