Apna time bhi aayega episode 20th july promo : Rani will say the truth to veer ?

ज़ी टीवी के सीरियल अपना टाइम भी आएगा में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा रानी को पता चल गया है रणविजय का सच. सीरियल अपना टाइम भी आएगा क्या आने वाले एपिसोड बहुत ही ज्यादा मजेदार होने वाली है यार दिखने वाली है नई तरीके का ट्विस्ट.

आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर चुका है यूट्यूब पर. प्रोमो में दिखाया गया है कि रानी अपने पिताजी रामाधीर को कॉल करती है. रानी पूछती है रामाधीर से की क्या वह कुछ पूछ सकती है उनसे.

रानी पूछती है कि क्या उन्होंने कभी रणविजय का नाम सुना है, यह नाम सुनकर चौक जाते हैं राम आदि रामाधीर पूछना लगते हैं कि किसने बताया है उनका नाम, रानी कहते हैं उनको सिर्फ बताने के लिए क्या उन्होंने कभी सुना है यह नाम.

रामाधीर कहते हैं कि रणविजय और कोई नहीं बल्कि राजावत परिवार के बड़े बेटे हैं. यह बात सुनने के बाद रानी चौक जाती है पर उनको सब कुछ समझ में आ जाता है. रानी को समझ में आ जाता है कि हीरा नाथ नहीं है.

रानी उसके बाद मन ही मन सोचती है कि वीर को सच बता होना चाहिए वीर को बताना चाहिए कि वह उसी घर के बेटे हैं और वह नात नहीं है.

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था की रानी राजमाता को रणविजय के फोटो दिखाती है और पूछती है कि क्या वह जानती है कि वह कौन है. राजमाता झूठ कहती है कि उनको पता नहीं है कि वह कौन है.

रानी कहती है राजमाता से की फिर वह क्या कर रहे थे रणविजय के रूम में, और पूरा फोटो दिखाते हैं यह फोटो देखने के बाद जॉब जाती है राजमाता. रानी कहती है कुमुद ने उनको सब कुछ सच-सच बता दिया है और छुपाने से और कोई फायदा नहीं है.

राजमाता जाती है कि उसके पास और पूछने लगती है कि उन्होंने सच बताया है रानी को, यह सुनकर कहने लगती है कि उन्होंने कुछ भी नहीं बताया है रानी को. यह सब बातें सुन लेती है रानी, रानी को लेकर चौक जाती है वह दोनों. रानी कहती है कि वीर को हक है यह जानने का कि वह अनाथ नहीं है वह उसी घर के बेटे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *