Apna Time Bhi Aayega Episode 2 July Update

सीरियल अपना टाइम भी आएगा एपिसोड 2nd जुलाई 2021.

रानी और वीर घर लौटते ही देखते हैं कि बहुत सारे लोग एक साथ खड़े हैं उनको समझ में नहीं आता क्या चल रहा है जब वह लोग जाते हैं उधर तब वह देखते हैं कि नंदिनी और जयसिंह का शादी हो रही है.

यह देखकर दोनों ही बहुत चौक जाते हैं वीर जाते हैं और पूछने लगते हैं रानी सा से कि वह ऐसे कैसे कर सकते हैं रानी सा कहने लगते हैं जब अपना बेटा पराए हो जाए तो पराए भी अपने बेटे जैसे हो जाते हैं.

रानी बहुत चौक ज्योति हमको कुछ समझ में नहीं आता कि क्या चल रहा है. वीर जाते हैं और नंदिनी से पूछने लगते हैं कि जय क्या सच बता चलने के बाद भी वह क्यों यह शादी पर मान गई नंदिनी कहने लगते हैं कि वीर भी एक पढ़ाई बैठे हैं.

फिर को बहुत दुख होता है यह बात सुनने के बाद वह अपने रूम में चले जाते हैं रानी भी उनके पीछे-पीछे उनके रूम में चले जाते हैं वीर को याद आने लगता है जो भी चीज नंदिनी ने उनको कहा.

वीर रानी से कहने लगते हैं कि रानी सा गुस्सा उन पर है पर जान मत कर वह क्यों यह चीज कर रहे हैं. रानी कहती है कि हर बार की तरह इस बार भी वह दोनों मिलकर उस मुश्किल से निकल आएंगे.

तभी भी को कॉल आता है और उनको बोला जाता है कि हस्पताल में एक पेशेंट को लाइफ सपोर्ट से हटाया जा रहा है तो वह जल्द से जल्द अस्पताल के लिए निकल जाते हैं.

उधर रानी जाते हैं और देखते हैं कि राजमाता और दिग्विजय बैठे हैं रानी कहने लगती है कि उनके गांव में जब भी कोई लड़की की शादी होती है तो उनके घरवाले लड़का का पैसा नहीं देखता हूं वह सिर्फ यह देखता है कि लड़का स्वाभाव में कैसा है.

रानी याद दिलाती है उनको कि कैसे जयसिंह ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश किया था ऊपर से कितना कुछ किया था जयसिंह ने, तो वह लोग क्यों कुछ कह नहीं रहे दिग्विजय कहते हैं कि राजेश्वरी के दिमाग में क्या चलता है किसी को नहीं बता राजेश्वरी ने उन दोनों को भी नहीं बताया था कुछ.

तभी पीछे से राजेश्वरी आती है और कहने लगती है कि, उन्होंने जो किया है ठीक किया है और अगर रानी को दूसरा मौका मिल सकती है तो जय सिंह को क्यों नहीं. उल्टा रानी सा कहने लगती है रानी को कि वह पूरा जिम्मेदारी उनको सकते हैं जय और नंदिनी के विवाह का.

यह सुनकर और भी चौक जाते हैं, रानी कहती है रानी सा से कि वह पूरी जिम्मेदारी के साथ सब कुछ काम करेगी. उधर वीर जल से जल जाते हैं अस्पताल.

उधर रानी तैयारी करने लगती है जब रानी सा आती है और कहती है कि जैसा उन्होंने सोचा था उससे कई अच्छा रानी ने काम किया है. उधर वीर पहुंचते हैं हस्पताल में और डॉक्टर को कहते हैं ताकि वह लाइफ सपोर्ट नहीं हटाए.

वह विनती करते हैं उनको 2 दिन देने के लिए और अगर 2 दिन में उन्होंने उस पेशेंट को ठीक नहीं कर पाए तो वह कुछ भी कर सकते हैं उनके साथ. डॉक्टर मान जाते हैं 2 दिन देने के लिए वीर को.

उधर रानी मंदिर के सामने खड़ी होती है घर के, जब वह जय सिंह को देखती है जय सिंह रानी को देखकर हाथ जोड़ते हैं और नमस्कार कहते हैं. रानी माता रानी को कहती है कुछ आईडिया देने के लिए ताकि वह शादी होने से रोक पाए. तभी जयसिंह के सामने चंपा आ जाती है और चंपा और जयसिंह एक दूसरे के तरफ देखते रहते हैं. यह देखकर रानी के दिमाग में एक आईडी आता है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *