Apna Time Bhi Aayega 12th July 2021 :Nanthini decides to marry Jai

सीरियल अपना टाइम भी आएगा के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा- जय सिंह सभी को सब सच बता देते हैं कि उनका ही गलती है. मालिनी यह सुनकर चौक जाती है और विश्वास नहीं कर पाती कि उनका बेटा ऐसा काम किया है.

जयसिंह रानी सा से कहते हैं कि उनका और कुसुम का रिश्ता था बहुत पुराना, पर उसके बाद उनके बीच में कोई भी रिश्ता नहीं था. जय सिंह कहता है कि जब कुसुम प्रेग्नेंट थी तो वह उनके पास आई थी पैसे मांगने के लिए और मदद मांगने के लिए जय सिंह कहते हैं कि उन्होंने कुसुम को मदद किया था और तो और हस्पताल भी लेकर गए थे.

जय सिंह कहने लगते हैं कि सभी उनका ही गलती है और कहते हैं कि वह उधर से अभी चले जाएंगे रानी मन ही मन सोचते हैं कि जयसिंह भागने की कोशिश कर रहे हैं. चंपा समझ पाती है कि जयसिंह को अकेला भागना इतना भी आसान नहीं हो पाएगा.

चंपा यह सोचकर उधर से चली जाती है. बाद में चंपा आती है एक बैग लेकर और कहने लगती है कि कुसुम ने उनका बैग भूल कर आई थी. चंपा जानबूझकर बैग गिराती है और बैग के अंदर से बहुत सारा पैसा निकलता है.

इतने सारे पैसे देखकर सभी चौक जाते हैं और, राजेश्वरी सोचती है कि रानी ने पैसे दिए थे कुसुम को ताकि वह उनके होकर बताएं नंदिनी को ताकि यह शादी टूट जाए.

रानी कहने लगती है उन्होंने कोई भी पैसे नहीं दिया है कुसुम कुसुम भी कहती है कि उनको कोई भी पैसा नहीं दिया गया है. वीर कहने लगते हैं कि यह सभी बातें झूठ है. जय सिंह कहते हैं कि उन्होंने गलती की और इसीलिए वह घर से चले जाएंगे पर वह उधर खड़े होकर और अपमान नहीं हो सकते.

रानी सा जयसिंह को रुकने के लिए कहती है और कहती है कि उनका शादी होगा और नंदिनी की साथ ही होगा. वीर और रानी समझाने की कोशिश करते हैं पर नंदिनी भी मानती नहीं और राजेश्वरी भी मानती नहीं वह जयसिंह और नंदिनी को पकड़ के मंडप में लेकर जाने लगती है.

वीर उधर से चले जाते हैं अपना मेडिकल किट लेने, वीर आते हैं और राजेश्वरी को इंजेक्शन लगाने की कोशिश करते हैं. वीर राजेश्वरी को इंजेक्शन लगाते हैं . नंदिनी कहने लगती है कि यह उनका जिंदगी है और वीर का कोई हक नहीं है उनके जिंदगी में कोई भी फैसला लेने का.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *