Anupama Episode 3 July 2021:Shah’s makes a plan to execute Samar’s birthday

वनराज अपने बच्चों से और घरवालों से माफी मांगते हैं, क्योंकि वह परिवार के लिए कुछ भी पैसा नहीं दे पा रहे हैं. वनराज कहते हैं कि एक बार सब कुछ ठीक हो जाए तो फिर से वह सभी जिम्मेदारी ले लेंगे अपने ऊपर.

यह बोलकर वनराज उधर से चले जाते हैं, काव्या परितोष से कहती है कि उनको और वनराज को क्या-क्या चीजें देना पड़ेगा परिवार के लिए उन सब का लिस्ट ईमेल करने के लिए, और उनको प्रिंटआउट दे देने के लिए, ताकि कोई भी प्रॉब्लम ना हो.

अनुपमा अपने बच्चों को शाबाशी देती है क्योंकि वह लोग समझ गए हैं अपनी अपनी दायित्व. उधर काव्य गुस्से में चीखने लगती है वनराज के ऊपर और कहने लगती है कि क्यों उन्होंने पूरे जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली.

काव्या,वनराज से कहती है उनके आगे के जीवन और बच्चे के बारे में सोचने के लिए. बच्चे के बाद सुनकर चौक जाते हैं वनराज. वह कहने लगते हैं कि वह बच्चे नहीं जाते.

काव्या कहने लगती है कि वह मां बनना चाहती है, और कहती है वनराज को उस विषय सोचने के लिए. अनुपमा वनराज को कहती है कि अगले महीने से उनको कंट्रीब्यूट करने के लिए उन्होंने कहा है इसका मतलब यह नहीं कि वह उनके सेंटीमेंट को चोट पहुंचाना चाहती है.

वनराज कहने लगते हैं कि अनुपमा से बिछड़ जाने के बाद वह एक दूसरे को ज्यादा समझने लगे हैं. दोनों एक दूसरे के साथ अपने बच्चों का बचपन के बारे में बातें करने लगते हैं जब उनको याद आता है कि समर का जन्मदिन है.

अनुपमा कहती है कि सारे घर वाले समर के जन्मदिन के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी प्लान किया है इसीलिए उन्होंने उनको जल्दी सुला दिया है.

समर सोचने लगते हैं कि सभी उनके बर्थडे पार्टी के बारे में भूल जाएंगे और वह दुखी हो जाते हैं. उधर घरवाले प्लान बनाते हैं बर्थडे पार्टी के लिए.वनराज जाते हैं और पूछते हैं कि क्या वह भी घरवालों के साथ बर्थडे पार्टी की प्लानिंग में शामिल हो सकते हैं.

वनराज कहते हैं कि वह समर को गिटार गिफ्ट में देना चाहते हैं. समर को लगता है कि सभी उनके बर्थडे को भूल गए हैं और सो जाते हैं. अनुपमा और बनराज, समर को हैप्पी बर्थडे कहते हैं जब समर सो रहे होते हैं.

अगले दिन , कोई भी घरवाले समर को ध्यान नहीं देते समर को लगता है कि शायद किसी ने सरप्राइस बर्थडे का प्लानिंग किया है, पर जब वह देखते हैं कि कुछ भी सजा नहीं है तो वह दुखी हो जाते हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *