Anupama Episode 2 July 2021 : Kinjal apologize to Anupama

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखिए- अनुपमा रसोई घर में खाना पका रही होती है जब किंजल आती है.

किंजल आकर कहने लगती है कि अनुपमा फिर से एक बार सभी के नजरों में अच्छी हो जाएगी क्योंकि वह सारा काम कर रही है.

किंजल को कॉफी देती है अनुपमा और कहने लगती है कि पाखी को अनुमति है उनसे झगड़ा करने की तो उनको भी होना चाहिए.

अनुपमा कहने लगती है कि मां के लिए रसोई का काम कभी भी बहुत नहीं होता. काव्या आती है और कहने लगती है, कि अनुपमा फिर से एक बार सब काम कर रही है ताकि वह दिखा सके कि काव्या और किंजल से कोई काम नहीं होता.

काव्या कहती है कि अनुपमा अब उनका नया मेड है. किंजल अनुपमा को सपोर्ट करती है वह कहती है काव्या को यह सच है कि उनके साथ अनुपमा का झगड़ा हुई है इसका मतलब यह नहीं कि वह अनुपमा को नीचा दिखाएगी.

काव्या मन ही मन सोचने लगती है कि शायद अनुपमा ने ही कुछ कहा होगा जिसके कारण किंजल तुरंत बदल गई.

किंजल को फोन आता है बॉस का और वह कहते हैं कि वह किसी चीज में फंस गए हैं और किंजल को काम करना पड़ेगा.

किंजल तैयार होती है काम करने के लिए बॉस कहते हैं कि शायद उनको बहुत कुछ सुनना भी पड़ेगा क्लाइंट से किंजल को अपनी गलती समझ में आती है.

समर आते हैं और कहते हैं जब बॉस को जरूरत पड़ा तो किंजल मदद की पर जब परिवार को जरूरत पड़ा तो वह गुस्सा हो गई.

उधर वनराज और हंसमुख बात करते हैं एक दूसरे के साथ, वनराज कुछ आईडिया के लिए पूछते हैं उस मुख से जो हुआ काम में लगा सकते हैं कैसे के लिए.

अनुपम आती है तो हसमुख अनुपमा से पूछते हैं आइडिया के लिए अनुपमा बताते हैं चीजों का जो दाम रहेगा वह बच्चों के हिसाब से रखना चाहिए क्योंकि स्टूडेंट लोग ज्यादा आने वाले हैं कैसे में.

अनुपमा कहती है स्टैंड अप कॉमेडी रखने के लिए कैसे में और उसके साथी अलग तरीके का मनोरंजन का बंदोबस्त करने के लिए आईडिया बहुत पसंद आता है हंसमुख और वनराज को.

काव्या आती है और क्यों नहीं लगती है, उनको ज्यादा काम है उन लोगों से और सभी चौक जाते हैं. बाद में किंजल माफी मांग लेती है अनुपमा से कहती है कि वह अपना गलती मान ली है और समझ ली है कि उन्होंने गलती की थी.

बाद में काव्या ग्रॉसरी से कुछ चीजें मंगवा दी है जो बहुत सारा होती है और लीला यह देख कर गुस्सा हो जाती है क्योंकि उन्होंने बहुत सारा सामान मंगवाई है.

काव्या कहती है कि उन्होंने सोचा कि परिवार के लिए कुछ करें इसीलिए उन्होंने लाई. काव्या कहने लगी कि क्योंकि वनराज का नौकरी लग गया है तो अनुपमा कम काम कर रही है क्योंकि अगले ही महीने से वनराज को सैलरी मिलने वाली है.

फिर से एक बार अनुपमा झगड़ने लगती है काव्या के साथ.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *