Anupama episode 16th july Sneak Peek :Kavya challenges Anupamaa for a dance face-off

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में चल रही है हाई वोल्टेज ड्रामा. जैसे कि दिखाया जा रहा है कि काव्या फिर से एक बार कोशिश कर रही है पाखी और अनुपमा को अलग करने की.

पिछले पिछोर में दिखाया गया था कि अनुपमा और सभी घरवाले गए हैं अनुपमा के आंकड़े में देखने के लिए और तब काव्या पाखी को कहने लगती है कि अनुपमा की जिंदगी में पाखी के लिए वक्त नहीं है.

पाखी के दोस्त पाखी को कॉल करते हैं और पूछते हैं कि उन्होंने क्या किया है डांस कंपटीशन के लिए, बाकी कहती है कि उन्होंने अभी तक शुरू नहीं किया है प्रैक्टिस तो उनके दोस्त कहने लगते हैं कि वह झूठ कह रहे हैं क्योंकि उनका टीचर उनके घर पर ही है.

उधर काव्या कहती है पाखी से कि वह सिखाने वाली है उनको डांस वह सिखाती है बाकी को डांस जब सारे घर वाले लौट कर आते हैं तो देखते हैं पाकी नाच रही है काव्या के साथ.

Read | Anupama 16th July 2021 :Pakhi refuses to take Anupama’s help 👉👉👉

यह देखकर समर थोड़ा गुस्सा होता है, पर अनुपमा गुस्सा नहीं होती है. बाद में जाकर जब अनुपमा राशि में होती है तो कभी आ जाती है और कहने लगती है कि वह एक अच्छा मम्मी नहीं है.

बाद में अगले दिन सुबह जब पाखी और कालिया डांस कर रही होती है तो, पाखी को पूछती है काव्या की कौन अच्छा डांसर है वह या उनके मम्मी.

अनुपमा आती है और काव्या अनुपमा को चैलेंज देती है डांस के लिए. काव्या बहुत कॉन्फिडेंट है कि वह बहुत ही आसानी से जीत सकती है अनुपमा से.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *