Anupama Episode 13th July 2021 :Paritosh and kinjal moves out of the house

सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखिए- पाखी गाना सुनते सुनते नाच रही होती है जब अनुपमा आती है अनुपमा को पाखी बोलती है कि उन्होंने गाना पसंद किया है.

पाखी कहती है शायद यह गाना अनुपमा ने कभी भी नहीं सुनी है अनुपमा कहती है कि उन्होंने रसोई मैं काम करते हुए वह गाना सुन ली है. अनुपमा कहती है कि वह पाखी को डांस सिखाएगी बाकी कहती है अनुपमा को थोड़ी देर रेस्ट करने के लिए.

पाखी अनुपमा को कहने लगती है कि वह बहुत खुश किस्मत है कि उन दोनों के डिवोर्स के बाद भी बाकी अपने माता-पिता दोनों के साथ रेप आ रही है.

अनुपम हंसती है उधर राखी आती है और परितोष आते हैं घर पर. राखी सबको कह देती है कि परितोष और किंजल घर छोड़कर जा रहे हैं. यह बात सुनकर सभी चौक जाते हैं वनराज अनुपमा से पूछते हैं कि क्या उनको यह सब बातें बता था.

अनुपमा कहती है कि उन्होंने उन दोनों के बातें सुन ली थी उसके बाद उन्होंने ठीक किया फैसला उनके ऊपर छोड़ देने के लिए. किंजल कहने लगती है कि उन्होंने अभी तक ठीक नहीं किया है कि वह घर छोड़कर जाने वाली है कि नहीं.

Anupama spoiler 13th july update : Kavya tries to break pakhi and Anupama’s relationship 👉👉👉

परितोष कहते हैं कि उन्होंने फैसला कर चुका है और वह दोनों घर छोड़कर जा रहे हैं परितोष कहने लगते हैं कि वह उस घर में सांस नहीं ले पाते क्योंकि वह घर बहुत छोटी है और बहुत लोग हैं उस घर में.

वनराज अनुपमा से कहते हैं उन को समझाने के लिए अनुपमा कहती है कि जो उन दोनों को अच्छा लगेगा वही वह लोग करेंगे.

लीला अनुपमा से पूछती है कि क्या वह अपने बेटे के अलावा रह पाएगी अनुपमा कहती है कि वह अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकती है. राखी कहती है किंजल को जल्द से जल्द तैयार होकर निकलने के लिए.

Actress Disha Patani’s raises the temperature with her latest bikini photos 👉👉👉

हंसमुख कॉल करते हैं और कहते हैं जल्द से जल्द आने के लिए क्योंकि वह खड़े हैं बाहर घर दिखाने के लिए परितोष ,किंजल और राखी तीनों निकल जाते हैं घर देखने के लिए.

अनुपमा इमोशनल हो जाती है उनकी आंखों से आंसू निकलने लगती है. लीला पूछती है कि यह सब क्यों होने दिया कहती है कि वह लोग सब घर देखने गए हैं और जल्दी वापस लौट कर आ जाएंगे.

Kuch rang pyar ke aise bhi 12th july Episode Update 👉👉👉

कहते हैं घरवालों से कि वह सभी को अनुपमा का नया डांस एकेडमी दिखाना चाहते हैं सभी राजी हो जाते हैं, जाने के लिए शिवाय पाखी और काव्या की. पाखी और काव्या घर पर रह जाती है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *