Zee Tv Kundali bhagya episode Maha DHAMAKA : Preeta will tell the truth of Sherlyn’s pregnancy to Rishab!

सीरियल कुंडली भाग्य में चल रही है हाई वोल्टेज ड्रामा और आने वाले कहानी बहुत ही ज्यादा मजेदार होने वाली है क्योंकि आने वाले कहानी में देखने को मिलने वाला एक अलग तरीके का ट्विस्ट.

नया प्रोमो रिलीज हो चुका है यूट्यूब पर. प्रोमो के हिसाब से आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शर्लिन, प्रीता से कहती है कि उन्होंने बहुत कोशिश की थी पर घरवाले अभी भी उनको बहुत प्यार करते हैं.

प्रीता शर्लिन से कहती है उनको बहुत अच्छी तरीके से मालूम है सच कि वह बच्चा ऋषभ का नहीं है वह बच्चा पृथ्वी का है. पिता कहने लगती है कि वह सबके सामने उनका रास खोल देगी और पर्दाफाश कर देंगी.

यह सुनकर की प्रीता को सच बता है शर्लिन चौक जाते हैं सभी घर वाले बहुत खुश होते हैं क्योंकि अगले ही दिन कृतिका और पृथ्वी का भी शादी है.

ऋषभ आते हैं ऋषभ को देखकर सभी घरवाले बहुत खुश हो जाते हैं और उधर शर्लिन डर जाती है.

पहले की भी सुन में दिखाया गया है कि कैसे करण को छुड़वाया है जेल से प्रीता ने, प्रीता ने सबके सामने सच बताने की कोशिश भी की पर शर्लिन मेघा को दोषी साबित कर दिया है कि खून के लिए और खुद बच गई.

उल्टा सभी घरवाले प्रीता को दोष देने लगे थे की शर्लिन प्रेग्नेंट है और इस हालत में वह ऐसे कैसे कर सकते हैं उनके साथ. सभी अपने घर वापस लौट कर आते हैं और सभी बहुत खुश होते हैं इसी खुशी के मौके पर करीना कहती है कि वह खुशी की बात बताना चाहती है.

करीना बताती है सभी घर वालों को वह चाहते हैं कि कृतिका और पृथ्वी का शादी 3 दिन के अंदर हो जाए. क्या यह शादी को रोक पाएगी प्रीता ?

जाने के लिए कुंडली भाग्य, पूरे एपिसोड देखने के लिए अभी लॉगइन कीजिए zee5 पर.

This video is owned by zee5

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *